सोनाली बेंद्रे ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, स्किन फिट टॉप में दिखाया कर्वी फिगर

सोनाली बेंद्रे अपनी फिल्मों को लेकर खूब चर्चा में रही हैं. कम ही वह अपने हॉट अंदाज के कारण खबरों में आई हैं. हालांकि, इन दिनों एक्ट्रेस के कई फोटोशूट्स वायरल हो रहे हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का नया लुक वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 5, 2023, 05:24 PM IST
  • सोनाली बेंद्रे काफी ग्लैमरस दिखती हैं
  • सोनाली इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
सोनाली बेंद्रे ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, स्किन फिट टॉप में दिखाया कर्वी फिगर

नई दिल्ली: 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) पिछले कुछ समय से कम ही प्रोजेक्ट्स के कारण चर्चा में हैं. हालांकि, एक्ट्रेस लगातार खबरों में छाई ही हुई हैं. इसकी वजह उनकी निजी जिंदगी और फोटोशूट्स को माना जा सकता है. ऐसे में सोनाली की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है, लोग उनकी एक झलक के लिए आज भी बेताब रहते हैं. इस कारण सोनाली का हर लुक तेजी से वायरल होता रहता है.

Sonali Bendre ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट 

सोनाली अपने फैंस के जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी भी काफी एक्टिव रहती है. अक्सर उनके पेज पर उनकी पर्सनल लाइफ की झलक भी दिखाई देती है. अब सोनाली ने फैंस के साथ अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें सोनाली अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. यहां एक्ट्रेस कैजुअल अंदाज में नजर आ रही हैं.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं सोनाली बेंद्रे

सोनाली ने इस फोटोशूट के लिए लाइट ब्लू डेनिम जीन्स और स्किन फिट व्हाइट टॉप पहना है. उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए व्हाइट कलर का ब्लेजर शोल्डर पर डाला हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre)

इसके साथ उन्होंने व्हाइट कलर की ही हाई हील्स पहनी हुई है. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और वेवी हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस ने यहां अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने कई पोज दिए हैं. सोनाली इस लुक में काफी हॉट दिख रही हैं.

इस वेब सीरीज में दिखीं सोनाली बेंद्रे

सोनाली के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों कम ही प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. पिछली बार एक्ट्रेस 'द ब्रोकन न्यूज' वेब सीरीज में नजर आई थीं. इस सीरीज में सोनाली ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से एक बार फिर से खुद को साबित कर दिया.

ये भी पढ़ें- 46 की उम्र पूजा बत्रा ने दिखाया सिजलिंग अंदाज, शॉर्ट रिवीलिंग ड्रेस में बिखेरे हुस्न के जलवे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़