सोनाक्षी सिन्हा से न लेगा कोई भी पंगा, दंबग अंदाज में हड़काती दिखाई दीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपने बेबाक अंदाज के लिए काफी फेमस हैं. जल्द ही सोनाक्षी एक्टर रितेश देशमुख के शो- केस तो बनता है में अपनी आने फिल्म डबल एक्सल का प्रमोशन करने पहुंचेंगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 1, 2022, 04:50 PM IST
  • 'केस तो बनता' के सेट पर पहुंची सोनाक्षी
  • दबंग अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस
सोनाक्षी सिन्हा से न लेगा कोई भी पंगा, दंबग अंदाज में हड़काती दिखाई दीं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सबसे दमदार एक्ट्रेस में से एक सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपने दंबग स्टाइल के लिए फेमस हैं. बेबाक अंदाज में सोनाक्षी सिन्हा के तेवर देखने लायक रहते हैं. सोनाक्षी सिन्हा का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें सोनाक्षी उनसे पंगा लेने वालों को अपने स्टाइल में हड़काती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

एक्ट्रेस का दबंग स्टाइल

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सोनाक्षी ये कहती हुईं नजर आ रही हैं कि उन्होंने बड़े-बड़े दबंग और लुटेरों के साथ काम किया है. मुझसे पंगा लेने वालों की किस्मत फूटने वाली है. सोनाक्षी सिन्हा का ये वीडियो रितेश देशमुख के कॉमेडी शो- केस तो बनता है का एक प्रोमो है. सोनाक्षी शो में जल्द ही शिरकत करने वाली हैं.

सोनाक्षी ने जड़ा तमाचा

ये शो सेलेब्स की खिंचाई करने के लिए फेमस है, लेकिन सोनाक्षी ने उल्टा इस शो के कलाकारों की वॉट लगा दी है. जिसका अंदाजा आप इस वीडियो को देखकर लगा ही सकते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

प्रोमो में आप देखेंगे कि सोनाक्षी एक-एक करके शो के सभी सदस्यों को अपने तेवर का नजारा दिखा रही हैं. वहीं जब एक एक्टर ने उन्हें दबंग का थप्पड़ से डर नहीं लगता सहाब डायलॉग मारा तो उन्हें बेचारे को सच में एक जोर से थप्पड़ जड़ दिया. जिसे देख सके पसीने छूट गए.

कहां देखें शो

सोनाक्षी सिन्हा के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस को सोना का ये किलर अंदाज काफी रास आया है. केस तो बनता शो में सोनाक्षी सिन्हा वाले एपिसोड को आप अमेजन मिनी टीवी ऐप पर फ्री में देख सकते हैं. बता दें सोनाक्षी सिन्हा फिल्म डबल एक्सल में हुमा कुरैशी के साथ नजर आने वाली हैं. 

ये भी पढ़ें- एक तरफा प्यार में इन स्टार्स का हुआ बुरा हाल, किसी को नहीं मिला अपने साथी का साथ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़