सलमान खान संग अपने 8 साल के रिश्ते को सोमी अली ने बताया सबसे खराब, एक्टर पर लगाया टॉर्चर करने का आरोप

Somy Ali on Salman Khan: सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने एक बार फिर सलमान खान पर निशाना साधा है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर 8 साल के रिलेशनशिप को सबसे खराब बताया है. वहीं मारपीट का भी आरोप लगाया.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 7, 2023, 08:36 PM IST
  • सोमी अली ने सलमान संग रिश्ते को बताया सबसे खराब
  • सोमी अली ने एक्टर पर लगाया टॉर्चर करने का आरोप
सलमान खान संग अपने 8 साल के रिश्ते को सोमी अली ने बताया सबसे खराब, एक्टर पर लगाया टॉर्चर करने का आरोप

नई दिल्ली: Somy Ali Accuses on Physical Abuse In Relationship: सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने एक बार फिर उन पर गंभीर आरोप लगाए और कहा है कि उनके साथ बिताए 8 साल उनके लिए सबसे बुरे साल थे.सोमी ने इंस्टाग्राम पर सलमान के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलासा किया और कहा कि सुपरस्टार उन्हें बदसूरत, बेवकूफ और गूंगी कहकर लगातार उसका अपमान करते थे.

सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Somy Ali (@realsomyali)

सोमी ने कहा, कई बार ऐसा होता है जब आपने पोस्ट की और फिर पोस्ट को डिलीट कर दिया, क्या आप कृपया इसके पीछे का कारण साझा कर सकते हैं? हां, क्योंकि मैंने अपशब्दों का प्रयोग किया था. एक एनजीओ के कार्यकारी निदेशक के रूप में, अपने सोशल मीडिया पर अभद्र पोस्ट करना मेरे साथ अच्छा नहीं रहा. इसलिए मैंने उन्हें हटा दिया.

8 साल के रिलेशन को बताया खराब 
 अभिनेत्री ने कहा, उनके साथ बिताए आठ साल मेरे जिंदगी के सबसे बुरे साल थे. तानों और छेड़खानी के अलावा, वह मुझे बदसूरत, बेवकूफ और गूंगी कहकर लगातार मेरा अपमान करते थे. एक दिन भी ऐसा नहीं जाता था जब वह ऐसा नहीं करते थे. मुझे बेकार और छोटा महसूस होता था.

उन्होंने सालों तक मेरे साथ रिश्ते का खुलासा नहीं किया था और जब उन्होंने आखिरकार किया, तो उन्होंने अपने दोस्तों के सामने मेरा अपमान किया, मुझे सबसे सामने डांटा.दुर्भाग्य से, मैं इस बात से अनजान थी कि ये लोग केवल मेरा इस्तेमाल कर रहे थे और मैं भविष्य की कल्पना कर रही थी. सलमान ने मुझे पीटने के बाद मुझसे कहा कि मैं मर्द हूं और सिर्फ मर्द ही धोखा दे सकते हैं औरतें नहीं.

उन्होंने कहा, मैं उस बयान और उससे निकलने वाले सेक्सिज्म से हैरान रह गयी था. हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि सलमान या कोई और आपके लिए अच्छा है, तो वे दूसरों के साथ भी वैसे ही हैं. मेरे पास मौखिक, यौन और शारीरिक शोषण के मामले में यह सबसे खराब था.सोमी आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर 1997 में 'चुप' में नजर आई थीं. 1990 के दशक में सोमी और सलमान के रिश्ते की काफी चर्चा हुई थी.

इसे भी पढ़ें: Waltair Veerayya का ट्रेलर हुआ रिलीज, दमदार एक्शन में नजर आए चिरंजीवी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़