सलमान खान जिससे करना चाहते थे कभी शादी, उसी एक्स गर्लफ्रेंड ने लगाए अब गंभीर आरोप

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने काफी हिम्मत के बाद अब सलमान खान के बारे में कुछ ऐसी बातें बताई हैं जिससे हर कोई हैरान है. सोमी अली ने सलमान खान द्वारा किए गए टॉर्चर के बारे में खुलकर बात की.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 6, 2023, 08:46 AM IST
  • सोमी अली ने बताई हकीकत
  • सलमान खान का कैसाथा बर्ताव
सलमान खान जिससे करना चाहते थे कभी शादी, उसी एक्स गर्लफ्रेंड ने लगाए अब गंभीर आरोप

नई दिल्ली: सोमी अली बॉलीवुड की 90 के दशक की वो एक्ट्रेस ने जिसने काफी पहले ही इंडस्ट्री से ब्रेक ले लिया. सोमी अली को आज भी सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड के रूप में जाना जाता है. ये भी खबरे हैं कि जब सलमान खान को काले हिरण के शिकार के लिए जेल में बंद किया गया था तब दोनों शादी करने वाले थे लेकिन किन्ही खास वजहों की वजह से रिश्ता टूट गया. सोमी अली ने एक बार फिर सोशल मीडिया की मदद से सलमान खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

क्यों खोली गई एनजीओ

सोमी अली ने पहले भी सलमान को लेकर पोस्ट शेयर की थी जिसे बाद में डिलीट कर दिया था. ऐसे में इस बार हिम्मत करते हुए सोमी अली ने 'नो मोर टियर्स' एनजीओ के सामने खुलासा किया कि वो भी कभी शारीरिक शोषण का शिकार हुई थीं. सोमी अली ने 'नो मोर टियर्स' मानव तस्करी और घरेलू हिंसा से पीड़ित महिलाओं के बचाव के लिए बनाई है.

कई बार हुआ रेप

सोमी अली ने बताया कि कैसे 'नो मोर टियर्स' की शुरुआत हुई. कहती हैं कि मैंने बचपन से ही यौन शोषण और घरेलू हिंसा जैसी समस्याओं का सामना किया. 9 साल की थी जब हाउस हेल्पर ने पाकिस्तान में मेरा शारीरिक शोषण किया. 14 साल की उम्र में यूएस में रेप हुआ. फिर इंडिया में जिस लड़के को 8 सालों तक डेट किया उसने घरेलू हिंसा की. सोमी अली कहती हैं कि मैं उस शख्स का नाम बताए बिना कई बार बात कर चुकी हूं.

सलमान खान पर आरोप

16 साल की उम्र में सोमी को सलमान पर क्रश हुआ. कहती हैं कि कभी नहीं सोचा था कि पर्दे पर दिखने वाला किरदार असल जिंदगी में इतनी अलग होगा. मुझे धमकी भरे मेल भेजे जाते हैं कि अगर सलमान के खिलाफ कुछ भी कहा तो मार दिया जाएगा. जब मुंबई में थी तो सलमान मुझे गाली देते और पीटते थे. मेरे मेकअप आर्टिस्ट ने कई बार फाउंडेशन की मदद से मेरी चोट के निशान छिपाए हैं. आगे ये भी बताया कि मैं अकेली ऐसी नहीं हूं जिसके साथ सलमान ने ऐसा किया था. आगे देखना ये होगा कि सलमान इसे कैसे हैंडल करते हैं.

ये भी पढ़ें- 'ऐसा कहने पर हो सकती है मेरी हत्या', करण जौहर के इस बयान ने उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़