एक दूजे के हुए पलक मुच्छल और मिथुन, सामने आईं तस्वीरें

Palak Muchhal and Mithoon Wedding: मशहूर सिंगर पलक मुच्छल और म्यूजिक डायरेक्टर मिथुन आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए हैं. इसी बीच दोनों की शादी की तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 6, 2022, 09:11 PM IST
  • पलक शादी के बंधन में बंध गई हैं
  • सिगंर ने कहा- 'हमेशा के लिए...'
एक दूजे के हुए पलक मुच्छल और मिथुन, सामने आईं तस्वीरें

नई दिल्ली: Palak Muchhal and Mithoon Wedding: बधाई हो! मशहूर सिंगर पलक मुच्छल और म्यूजिक डायरेक्टर मिथुन आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए हैं. पलक और मिथुन की शादी में परिवार के लोग और करीबी दोस्त मौजूद रहे. उनकी हल्दी और मेहंदी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई थीं. इसी बीच पलक और मिथुन की शादी की तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं.  

पलक ने शेयर कीं तस्वीरें

पलक ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह मिथुन के साथ नजर आ रही हैं. तस्वीरों में दोनों परफेक्ट कपल लग रहे हैं. दुल्हन के जोडे़ में पलक बेहद खूबसरत लग रही हैं. तो वहीं, मिथुन भी शेरवानी में काफी हैंडसम लगे. पलक ने तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आज हम दो सदैव के लिए एक हुए और हमेशा के लिए....'

लाल रंग के जोड़े में दिखीं खूबसूरत

शादी में पलक ने लाल रंग का खूबसूरत सा लहंगा पहना है, जिसपर गोल्डन वर्क है. वहीं मिथुन ने ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी कैरी की और मरून कलर की पगड़ी पहनी. अब पलक और मिथुन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फैंस कमेंट कर इस कपल को शुभकामनाएं दे रहे हैं.

गुड़िया सहेजने की शौकीन हैं पलक 

पलक इंदौर की हैं और यहां दिल की बीमारी से ग्रस्त बच्चों के इलाज के लिए शो करती थीं। जिस बच्चे का ऑपरेशन होता है, उसके परिजनों से पलक बदले में एक गुडियां लेती थी और अपने कमरे में सजाकर रखती हैं.

ये भी पढे़ं- Phone Bhoot BO Collection Day 2: दूसरे दिन भी नहीं चला कैटरीना कैफ का जादू, किया कुल इतना कलेक्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़