हसबैंड ड्यूटी निभाते नजर आए सिद्धार्थ मल्होत्रा, Kiara Advani के लिए कही ये बात

Sidharth Malhotra Post: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में रहते हैं. हाल में दोनों को विकेशन जाने से एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. अब विकेशन डेस्टिनेश से एक्टर ने फोटो शेयर की है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 31, 2023, 02:47 PM IST
  • सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर की फोटो
  • कियारा आडवाणी संग जापान में मना रहे छुट्टियां
हसबैंड ड्यूटी निभाते नजर आए सिद्धार्थ मल्होत्रा, Kiara Advani के लिए कही ये बात

नई दिल्ली:Sidharth Malhotra Post: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने फरवरी में शादी की थी. दोनों बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. इस स्टार कपल को अक्सर एक-दूसरे के साथ वक्त बिताते देखे जाते हैं. अक्सर दोनों अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. कुछ समय पहले ही दोनों वेकेशन एंजॉय करने जापान गए एक्टर ने ट्रिप की कुछ अनसीन फोटोज शेयर की हैं.

हसबैंड ड्यूटीज पूरी करते दिखे सिड

शादी के बाद सिद्धार्थ अपनी हसबैंड ड्यूटीज पूरी करते अक्सर नजर आ जाते हैं. एक्टर कियारा के खुशी-खुशी सारे नखरे भी उठाते हैं. हाल में सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर  की है. इस इंस्टाग्राम स्टोरी में सिद्धार्थ कैमरे की तरफ पीठ करके खड़े हैं और हाथ में तीन-तीन शॉपिंग बैग्स लिए हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा- 'पति का फर्ज अदा करते हुए, एक वक्त में एक बैग @kiaraaliaadvani'

फैंस को पसंद आई फोटो

वहीं दूसरी फोटो में सिद्धार्थ रेस्टोरेंट में बर्गर खाते दिख रहे हैं. इसके साथ सिद्धार्थ ने लिखा, 'बैग टू वर्क मिलने से पहले एक छोटा-सा बाइट. ट्रीट के लिए थैंक यू @kiaraaliaadvani.' इन फोटोज में सिद्धार्थ सिंपल कैजुअल लुक में नजर आए हैं.

उन्होंने व्हाइट टी-शर्ट और नीले रंग की जॉगर्स पहनी हुई है. फैंस को सिड का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है.

इन फिल्मों में नजर आएंगे स्टार्स

वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा रोहित शेट्टी की 'इंडियन पुलिस फोर्स' में शिल्पा शेट्टी और विवेक ऑबेरॉय के साथ दिखेंगे. इसके अलावा वे दिशा पटानी के साथ फिल्म 'योद्धा' में भी धूम मचाते दिखाई देने वाले हैं. वहीं कियारा आडवाणी 'सत्यप्रेम की कथा' के पोस्ट प्रोडक्शन में बिजी हैं.फिल्म 29 जून को रिलीज होगी. इसके बाद वह 'भूल भुलैया 2' में भी दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें- KK Death Anniversary: सिंगर बनने से ये काम करते थे केके, इस एक गाने ने बना दिया था म्यूजिक वर्ल्ड का सुपरस्टार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़