46 साल के टीवी एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का निधन, जिम में वर्कआउट करते हुए आया हार्ट अटैक

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का निधन हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धांत का निधन जिम में वर्कआउट के दौरान हुआ है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 11, 2022, 05:58 PM IST
  • कसौटी एक्टर सिद्धांत सूर्यवंशी का निधन
  • आकस्मिक निधन से पूरी इंडस्ट्री सदमे में है
46 साल के टीवी एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का निधन, जिम में वर्कआउट करते हुए आया हार्ट अटैक

नई दिल्ली: टीवी एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का निधन हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धांत का निधन जिम में वर्कआउट के दौरान हुआ है. सिद्धांत को तुरंत अस्पताल लेकर जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. सिद्धांत के आकस्मिक निधन से पूरी इंडस्ट्री सदमे में है. उन्होंने मजह 46 साल की उम्र में दम तोड़ दिया. बता दें कि राजू श्रीवास्तव और दीपेश भान के बाद यह तीसरी डेथ है जो जिम में वर्कआउट करते हुए किसी एक्टर की हुई है. 

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का निधन

सिद्धांत टीवी शोज 'कुसुम', 'कसौटी जिंदगी की', 'कृष्णा-अर्जुन', 'जमीन से आसमान तक', 'क्या दिल में है', 'गृहस्थी' जैसे कई हिट टीवी शोज का हिस्सा रहे हैं. आखिरी बार उन्हें 'जिद्दी दिल माने ना' शो में देखा गया था. टीवी एक्टर जय भानुशाली ने इस खबर की पुष्टि करते हुए जानकारी दी. सिद्धांत वीर अपने पीछे पत्नी अलीसिया राउत और दो बच्चों को छोड़ गए हैं. 

जय भानुशाली ने फैंस को दी जानकारी

जय भानुशाली ने सिद्धांत की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'भाई तुम बहुत जल्दी चले गए.' इस खबर के सामने आते ही फैंस सदमे में हैं. सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने आनंद सूर्यवंशी के नाम से भी जाना जाता था. सीरियल 'कुसुम' से वीर ने अपना टीवी डेब्यू किया था. इसके अलावा उन्होंने कई और सुपरहिट टीवी शोज में काम किया था.

सिद्धांत ने की थी दूसरी शादी

सिद्धांत ने 2017 में मॉडल और फैशन कोरियोग्राफर अलीसिया राउत से शादी की थी, उनके दो बच्चे भी हैं. ये उनकी दूसरी शादी थी. इससे पहले उन्होंने ईरा सूर्यवंशी से 2000 में शादी की थी, लेकिन 2015 में उन्होंने तलाक ले लिया था. 

 

ये भी पढे़ं- An Action Hero Trailer Out: आयुष्मान खुराना के बुरे दिन शुरू, 'भड़के फैंस ने की बायकॉट की मांग'!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़