श्वेता तिवारी के एथनिक लुक पर टिकी नजरें, देसी अदाओं ने किया फैंस को मदहोश

श्वेता तिवारी इन दिनों लगातार अपने लुक्स और स्टाइलिश अदाओं के कारण फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. अक्सर उनके नए-नए फोटोशूट्स वायरल होते रहते हैं. अब फिर से श्वेता का नया लुक फैंस के बीच वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 30, 2024, 07:05 PM IST
    • श्वेता तिवारी ने दिखाई अदाएं
    • स्टनिंग दिख रही हैं श्वेता तिवारी
श्वेता तिवारी के एथनिक लुक पर टिकी नजरें, देसी अदाओं ने किया फैंस को मदहोश

नई दिल्ली: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपनी अदाकारी के दम पर तो हमेशा ही खुद को साबित किया है. उनके हर अंदाज पर आज चाहने वाले फिदा रहते हैं. वहीं, पिछले कुछ समय से श्वेता अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा लुक्स, फिटनेस और स्टाइलिश अदाओं के कारण चर्चा में रहने लगी हैं. फैंस तो एक्ट्रेस की एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. श्वेता भी अपने चाहने वालों को कभी निराश नहीं करतीं. ऐसे में सोशस मीडिया के जरिए भी फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और अक्सर उनके स्टनिंग लुक्स देखने को मिलते रहते हैं.

एथनिक लुक में श्वेता ने लगाया अदाओं का तड़का

श्वेता तिवारी ने अब फिर से फैंस के दिलों की धड़कनें तेज करते हुए नया लुक शेयर किया है. इस फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस ने पीच शेड का सीक्वेंस वाला फुल स्वील्स सूट कैरी किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

उन्होंने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड शिमरी लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके सात उन्होंने बालों को ओपन रखकर सिंपल हेयर स्टाइल बनाया है.

स्टनिंग दिख रही हैं श्वेता तिवारी

श्वेता ने एक्सेसरीज के लिए कानों में हैवी डायमंड ईयररिंग्स कैरी किए हैं. इस एथनिक लिबास में श्वेता बेहद खूबसूरत और अट्रैक्टिव दिख रही हैं. उन्होंने जलवे बिखेरते हुए कैमरे के सामने किलर पोज दिए हैं. अब श्वेता के इस नए लुक पर भी फैंस की नजरें टिकी रह गई हैं.

43 साल की हो चुकी हैं श्वेता तिवारी

श्वेता वक्त के साथ और ग्लैमरस होती जा रही हैं. उन्हें देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह 43 साल की हो चुकी हैं और 2 बच्चों की मां हैं. वहीं उनकी 23 साल की बेटी पलक तिवारी भी बॉलीवुड में अपनी पारी शुरू कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- 'फाइटर' के दौरान ऋतिक रोशन पीने लगे थे सिगरेट, अचानक हार्टबीट बढ़ने से दंग रह गए एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़