श्रिया सरन के लिए मुश्किल था 'शोटाइम' की शूटिंग का दौर, बेटी के साथ हो गया था हादसा

श्रिया सरन ने खुलासा किया है कि वेब सीरीज 'शोटाइम' की शूटिंग का वक्त उनके लिए काफी मुश्किल था, क्योंकि इस दौरान वह निजी जिंदगी में मुश्किल पलों से गुजर रही थीं. हालांकि, एक्ट्रेस ने कहा कि सेट पर उन्हें शांति मिलती थी.

Written by - IANS | Last Updated : Feb 21, 2024, 09:34 PM IST
    • श्रिया सरन की बेटी का जल गया था हाथ
    • श्रिया के लिए मुश्किल था 'शोटाइम' का वक्त
श्रिया सरन के लिए मुश्किल था 'शोटाइम' की शूटिंग का दौर, बेटी के साथ हो गया था हादसा

नई दिल्ली: एक्ट्रेस श्रिया सरन (Shriya Saran) ने अपनी बेहतरीन अदाकारी का जादू साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड तक खूब चलाया है. एक्ट्रेस ने अपने अब तक के करियर में हर तरह की भूमिकाओं को बहुत खूबसूरती से पर्दे पर उतारा है. ऐसे में उनके चाहने वाले आज पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उन्हें पर्दे पर देखने के लिए हमेशा ही बेताब रहते हैं. फिलहाल श्रिया अपनी वेब सीरीज 'शोटाइम' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.

श्रिया के मुश्किल था वक्त

हाल ही में श्रिया सरन ने बताया कि इस सीरीज की शूटिंग का वक्त उनके लिए काफी मुश्किल था, क्योंकि इस समय में वह अपनी निजी जिंदगी में कुछ चुनौतियां का सामना कर रही थीं. दरअसल, एक्ट्रेस ने बताया कि सीरीज की शूटिंग के दौरान उनकी बेटी राधा का हाथ जल गया था. 'दृश्यम' में अपने काम के लिए मशहूर एक्‍ट्रेस श्रिया ने कहा, 'जब हम इस शो की शूटिंग कर रहे थे तो यह मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से बहुत कठिन समय था.'

सेट पर मिलती थी एक्ट्रेस को शांति

एक्ट्रेस ने अपनी बात पूरी करते हुए आगे कहा, 'मेरी बेटी का हाथ जल गया था, लेकिन किसी तरह सेट पर वापस आने से मुझे शांति मिली, क्योंकि मैं बहुत परेशान थी. हालांकि, शो भी बहुत दिलचस्प है. इसमें बहुत कुछ चल रहा है.' बता दें कि श्रिया ने मार्च 2018 में अपने रूसी बॉयफ्रेंड आंद्रेई कोसचीव से शादी की थी. इसके बाद एक्ट्रेस ने जनवरी 2021 में एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया.

श्रिया सरन के साथ दिखेंगे ये सितारे

गौरतलब है कि 'शोटाइम' में श्रिया सरन के साथ इमरान हाशमी, महिमा मकवाना, मौनी रॉय, राजीव खंडेलवाल, विशाल वशिष्ठ, नीरज माधव, विजय राज और नसीरुद्दीन शाह जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. सुमित रॉय द्वारा निर्मित यह शो 8 मार्च से डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि ढूंढेगी नौकरी, भोसले परिवार रीवा के सामने करेगा रिसेप्शन पार्टी की तैयारी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़