Shrenu Parikh ने हल्दी सेरेमनी में मचाया धमाल, दूल्हे के साथ की धांसू एंट्री

Shrenu Parekh Haldi ceremony: एक्ट्रेस श्रेनु पारेख जल्द शादी के बंधन में बधने वाली हैं. उनकी प्री वेडिंग सेरेमनीज की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. श्रेनु अपनी हल्दी सेरेमनी की में खूब मस्ती करती दिख रही हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 20, 2023, 04:48 PM IST
  • श्रेनु पारेख की हल्दी सेरेमनी हुई
  • एक्ट्रेस मानसी ने शेयर की फोटोज
Shrenu Parikh ने हल्दी सेरेमनी में मचाया धमाल, दूल्हे के साथ की धांसू एंट्री

नई दिल्ली:Shrenu Parekh Haldi ceremony: इश्कबाज फेम एक्ट्रेस श्रेनु पारेख इन दिनों लाइम लाइट में छाई हुई हैं. वो जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. श्रेनु पारेख के शादी के फंक्शन की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. एक्ट्रेस की मेहंदी से लेकर हल्दी सेरेमनी तक की तस्वीरें चर्चा में बनी हैं.

हल्दी रेरेमनी की फोटोज वायरल

श्रेनु पारेख की हल्दी सेरेमनी की फोटोज सामने आ गई हैं. एक्ट्रेस मानसी अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की हैं. इस दौरान एक्ट्रेस जमकर मस्ती करती दिखाई दीं. वहीं ढोल नगाड़ो के साथ स्कूटर पर अपने मंगेतर अक्षय म्हात्रे के साथ स्कूटर पर एंट्री करती दिखाई दी.

ग्रीन लुक किया कैरी

एक्ट्रेस ने अपनी हल्दी में ग्रीन कलर की साड़ी कैरी की. इसकी साथ उन्होंने ट्रेडिशनल जूलरी पहनी. श्रेनु ने पेशवी नथ और लेयर्ड हेडबैंड के साथ लुक पूरा किया है. श्रेनु बेहद खूबसूरत लग रही थीं. शादी का ग्लो श्रेनु के चेहरे पर साफ दिख रहा था. 

मेहंदी की फोटोज भी हैं खूबसूरत

बता दें कि श्रेनु पारेख ने इससे पहले अपनी मेहंदी की तस्वीरें और वीडियो को शेयर किया था. उनका मेहंदी लुक भी बेहद यूनिक था. श्रेनु की मां ने भी स्पेशल मेहंदी लगवाई. उन्होंने अपने हाथ में श्रेनु का फेस बनवाया था.

ये भी पढ़ें- Sanjeeda Sheikh Birthday: संजीदा शेख ने अपने कर्वी फिगर का खोला राज, डिनर टेबल के सामने इस चीज को रखने की सलाह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़