‘कुंडली भाग्य’ एक्टेस श्रद्धा आर्या के हाथ लगा जैकपॉट, इस बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) के हाथ बड़े प्रोडेक्शन हाउस का एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है, जिसके बाद एक्ट्रेस खुशी से फूली नहीं समां रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 29, 2022, 02:14 PM IST
  • श्रद्धा आर्या की धर्मा प्रॉडक्शन में हुई एंट्री
  • सोशल मीडिया पोस्ट कर जानकारी दी
‘कुंडली भाग्य’ एक्टेस श्रद्धा आर्या के हाथ लगा जैकपॉट, इस बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

नई दिल्ली: प्रीता अरोड़ा से घर-घर पहचान बना चुकीं ‘कुंडली भाग्य’ फेम श्रद्धा आर्या जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं. हाल में ही उन्होंने इंटरनेट पर इस बात की जानकारी दी है, कि वह करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के साथ काम करने जा रही हैं. यह खबर सुनकर श्रद्धा के फैंस बेहद खुश हैं, और उनके आने वाले इस प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

श्रद्धा आर्या जल्द ही कुछ बड़ा करने वाली हैं, और अपने फैंस को सरप्राइज भी देने वाली हैं. हाल ही में, उन्होंने धर्मा प्रोडक्शन के साथ एक प्रोजेक्ट शुरू किया है, जिसे बिल्कुल सीक्रेट रखा गया है. धर्मा के साथ काम करने की जानकारी खुद श्रद्धा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर दी है.

उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ पोस्ट्स शेयर किए हैं, जिनमें धर्मा प्रोडक्शन के साथ श्रद्धा आर्या के नाम लिखे जाने और प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) के दिए हुए वेलकम लेटेर को आप देख सकते हैं.

श्रद्धा को मिला गिफ्ट हैम्पर

श्रद्धा आर्या ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है. जिसमें उन्होंने प्रोडक्शन हाउस से मिले गिफ्ट हैंपर और कॉफी दिखाई है. एक्ट्रेस करण जौहर के साथ शूटिंग करने के अपने एक्साइटमेंट को छुपा नहीं पा रही हैं. फैंस उनके इस प्रोजेक्ट को लेकर खासा एक्साइटेड हैं. 

‘कुंडली भाग्य’ में बिजी हैं एक्ट्रेस

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा अभी फिलहाल कुंडली भाग्य में बिजी हैं. वहीं उन्होंने धर्मा के साथ भी काम शूरू कर दिया है. बता दें अभी तक ये जानकारी सामने नहीं आई हैं कि वह किसी फिल्म का हिस्सा हैं या फिर वेब शो का. श्रद्धा आर्या की पर्नसल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस ने नवंबर 2021 में नेवी ऑफिसर राहुल नागल के साथ शादी की थी. श्रद्धा आर्या के पति लाइमलाइट से दूर रहते हैं.

ये भी पढ़ें- Video: फिटनेस की दीवानी मलाइका अरोड़ा ने किया ऐसा योगा, वीडियो देख दंग रह गए लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़