जब इस हसीना के साथ होटल रूम में डायरेक्टर ने धर्मेंद्र को रंगे हाथ पकड़ा था, जानिए मजेदार किस्सा

Dharmendra Birthday Special: बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र को लेकर इंडस्ट्री में कई किस्से, कहानियां सुनने को मिलती हैं. जिसमें एक्ट्रेस हेमा मालिनी संग भी कुछ मजेदार किस्से शामिल है. आइए बताते हैं.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 8, 2022, 09:02 AM IST
  • 86 साल के हुए धर्मेंद्र
  • हिंदी सिनेमा दी हैं कई बेहतरीन फिल्में
जब इस हसीना के साथ होटल रूम में डायरेक्टर ने धर्मेंद्र को रंगे हाथ पकड़ा था, जानिए मजेदार किस्सा

नई दिल्ली: Dharmendra Birthday Special: बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र हिंदी सिनेमा जगत के दिग्गज अभिनेताओं में से एक हैं. अपनी दमदार बॉडी और खूबसूरती के चलते इंडस्ट्री में धर्मेंद्र अभिनेत्रियों के बीच भी पॉपुलर थे. धर्मेंद्र का जन्म 8 दिसंबर 1935 को पंजाब में हुआ था. जितना दिलचस्प धर्मेंद्र का फिल्मी सफर रहा है. उतनी ही दिलचस्प उनकी पर्सनल लाइफ थी. आज हम आपको शोले की शूटिंग के दौरान का हेमा और धर्मेंद्र से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा बताते हैं.

शादीशुदा धर्मेंद्र हेमा पर हुए फिदा

फिल्मों में आने से पहले ही धर्मेंद्र ने शादी कर ली थी. उनकी पहली पत्नी का नाम प्रकाश कौर है. उनके दो बच्चे सनी देओल और बॉबी देओल भी पैदा हो चुके थे. लेकिन जब पहली बार धर्मेंद्र ने एक्ट्रेस हेमा मालिनी को देखा तो उनकी खूबसूरती पर दिल हार बैठे.

इस बीच दोनों ने साथ काम भी किया. दोनों के बीच करीबियां बढ़ने लगी और अफेयर्स की खबरें भी सामने आने लगी. इसी दौरान धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की एक बोल्ड तस्वीर सामने आई जिसने हंगामा मचा दिया.

चादर में लिपटे मिले हेमा-धर्मेंद्र

किस्सा उन दिनों का है जब हेमा और धर्मेंद्र शोले की शूटिंग के चेन्नई गए थे. इस फाइव स्टार होटल में में फिल्म शोले की भी पूरी टीम रुकी हुई थी. इस दौरान फिल्म के डायरेक्टर धर्मेंद्र और हेमा को ढूंढते हुए उनके कमरे के पास पहुंच गए और बिना दरवाजा खटखटाए ही उनक कमरे में धमक पड़े.

कमरे डायरेक्टर ने धर्मेंद्र और हेमा एक चादर में लिपटे हुए देख लिया. जिसके बाद दोनों के साथ उन्होंने एक तस्वीर ले ली थी, जो लीक हो गई थी.

हेमा मालिनी से शादी करने के लिए हर हद की पार

साल 1979 में धर्मेंद्र ने हेमा मालनी से शादी कर ली थी, लेकिन उन्होंने अपनी पहली पत्नी को प्रकाश कौर को तलाक नहीं दिया था. धर्मेंद्र ने फैसला किया न ही वह अपनी पहली पत्नी को छोड़ेंगे और ना ही अपने बच्चों को छोड़ेंगे. जिसके बाद धर्मेंद्र ने हेमा से शादी करने के लिए मुस्लिम धर्म को अपना लिया था. आज धर्मेंद्र अपनी दोनों पत्नियों और बच्चों के साथ खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16: शो में होगी विकास मानकतला की वाइल्ड कार्ड एंट्री, बोले - 'मेरा कोई कंपीटिशन नहीं'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़