ब्लैक गाउन की वजह से शिवानी दांडेकर हुई ट्रोल, यूजर्स ने ड्रेस की वॉशवेशिन से कर दी तुलना

Shivani Dandekar Trolled: बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और उनकी लव लेडी शिवानी दांडेकर आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं. वहीं दोनों को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया जाता है. एक बार फिर शिवानी को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 27, 2023, 07:55 PM IST
  • फराहन ने शिवानी संग फोटो की शेयर
  • एक्टर की पत्नी का लोगों ने उड़ाया मजाक
ब्लैक गाउन की वजह से शिवानी दांडेकर हुई ट्रोल, यूजर्स ने ड्रेस की वॉशवेशिन से कर दी तुलना

नई दिल्ली: Shivani Dandekar Trolled: हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर, फिल्ममेकर और संगीतकार फरहान अख्तर ने हाल में ही अपनी पत्नी शिवानी दांडेकर के साथ फोटो शेयर की. फोटो में शिवानी ब्लैक गाउन पहने नजर आईं, जो उनके लिए मुसीबत बन गई. जब से फोटो सामने आई है, तब से शिवानी का यूजर्स जमकर मजाक उड़ा रहे हैं.

फरहान ने शेयर की फोटो

फरहान अख्तर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. फोटोज में फरहान के साथ शिवानी भी नजर आ रही हैं. स्टार कपल की फोटोज किसी इवेंट की हैं, जहां फरहान सूट बूट में नजर आए तो वहीं शिवानी ने ब्लैक स्किनि गाउन कैरी की थी. एक्ट्रेस की गाउन का नेक काफी स्टाइलिश है, लेकिन लोगों को उनका लुक खास पसंद नहीं आया.

यूजर्स ने उड़ाया मजाक

सोशल मीडिया पर कपल की फोटो तेजी से वायरल हो रही है. लोगों फोटोज पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- शिवानी की ये ड्रेस में खरीदना चाहूंगी, मेरा बेटा बहुत खाना गिराता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

वहीं दूसरे ने उनकी तुलना वॉशवेसिन से कर दी. एक अन्य ने लिखा कि- भोजन की थाली नहीं लेनी पड़ेगी.

पहले भी हो चुकें हैं ट्रोल

फरहान पहले भी कई तस्वीरों के चलते ट्रोल किए जा चुके हैं. पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी और शिवानी की एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो ने दोनों स्विमिंग पूल में नहाते नजर आ रहे थे. सोशल मीडिया पर उनकी यह तस्वीर खूब पसंद की गई, वहीं कुछ लोगों को कपल का अंदाज पसंद नहीं आया था.  

ये भी पढ़ें- एयरपोर्ट पर बेटे अरहान को छोड़ने आए Malaika Arora-Arbaaz Khan, एक्ट्रेस ने एक्स हसबैंड को लगाया गले

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़