पिता की बीमारी के दौरान बेहद डर गए थे शिव ठाकरे, संघर्ष के दिनों को याद कर हुए भावुक

Jhalak Dikhhla Jaa 11: शिव ठाकरे इन दिनों 'झलक दिखला जा 11' में अपने डांस के जरिए भी दर्शकों का खूब दिल जीत रहे हैं. यहां उन्होंने इस बार अपने पिता के ऑपरेशन के समय और परिवार के चुनौतिपूर्ण वक्त को याद किया है.

Written by - IANS | Last Updated : Feb 17, 2024, 12:57 PM IST
    • शिव ठाकरे को याद आए बुरे दिन
    • परफॉर्मेंस के बीच हुई पिता की एंट्री
पिता की बीमारी के दौरान बेहद डर गए थे शिव ठाकरे, संघर्ष के दिनों को याद कर हुए भावुक

नई दिल्ली: Jhalak Dikhhla Jaa 11: 'बिग बॉस मराठी' के विनर और 'बिग बॉस 16' के फर्स्ट रनरअप बन घर-घर में पहचान बनाने वाले शिव ठाकरे (Shiv Thakare) आज अक्सर किसी न किसी कारण चर्चा में बने रहते हैं. बिग बॉस के घर में उन्होंने अपने व्यवहार से दर्शकों का दिल खूब जीता. वहीं, इन दिनों शिव ठाकरे सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ रहे हैं. यहां भी वह अपने डांसिंग स्टाइल स्टाइल से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं. अब उन्होंने अपनी एक परफॉर्मेंस से पिता की बीमारी के दौरान उनके परिवार के सामने आई चुनौतियों के सफर को याद किया है.

शिव ठाकरे को याद आया वो वक्त

शो के नए एपिसोड में शिव ठाकरे ने अपने परिवार के एक सदस्य के साथ परफॉर्म किया और उनके साथ साझा किए गए बंधन को संजोया. शिव ने कोरियोग्राफर रोमशा सिंह के साथ 'पापा मेरी जान' गाने पर अपने एक्ट से सभी को भावुक कर दिया. अपने एक्ट के जरिए, उन्होंने उस चुनौतीपूर्ण समय को दर्शाया जब उनके पिता की सर्जरी हुई थी और उनके परिवार को मुश्किल वक्त से गुजरना पड़ा था. शिव के पिता भी इस एक्ट का हिस्सा थे.

डरे हुए थे शिव ठाकरे

अपने पिता के ऑपरेशन को याद करते हुए शिव ने कहा, 'बाबा के ऑपरेशन के लिए हम सबसे अच्छा अस्पताल और सबसे अच्छा डॉक्टर ढूंढने की कोशिश कर रहे थे, जो बाबा को बचा सके. ऑपरेशन के लिए हमें पैसे देने थे और हम सभी ने अलग-अलग तरीकों से पैसे इकट्ठा किए. ऑपरेशन के दौरान डॉक्टर ने कहा, 'आखिरी बार बेटे को बुलाओ.' हम उस पल बहुत डरे हुए थे, सोच रहे थे कि यह कैसे होगा लेकिन आखिरकार, डॉक्टर ने कहा कि सब कुछ ठीक है और मैं रो रहा था जबकि बाबा मुस्कुरा रहे थे. बप्पा ने सब कुछ ठीक कर दिया.'

अरशद वारसी हो गए भावुक

वहीं, शिव की परफॉर्मेंस से इंप्रेस जज फराह खान ने कहा, 'मुझे लगता है कि शिव और रोमशा आपने वह किया है जो 'झलक' के पूरे सीजन में नहीं हुआ. अरशद वारसी काफी इमोशनल नजर आए.' फराह ने कहा, 'यह पहली बार है जब हमने अरशद को इस तरह देखा है, क्योंकि आमतौर पर वह बहुत खुशमिजाज होता है और हर चीज को हल्के में लेता है, तो अंदाजा लगाएं कि अरशद के लिए अपनी भावनाओं को इस तरह दिखाने के लिए इस एक्ट में कितनी गहराई रही होगी. तो, इसके लिए सलाम.'

ये भी पढ़ें- क्या कार्तिक आर्यन रचाने जा रहे हैं शादी? सूट-बूट पहन शेयर किए पोस्ट ने बढ़ाई उत्सुकता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़