दुल्हन के लिबास में सजी-धजी दिखीं शहनाज गिल, सिर पर पल्लू लेकर हुईं शर्म से लाल

शहनाज गिल किसी न किसी लगातार न्यूज में बनी ही रहती हैं. अब फिर से वह अपने नए लुक के कारण सुर्खियों में आ गई हैं. इस बार उन्हें दुल्हन के लिबास में देखा जा रहा है. यहां वह इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 23, 2022, 08:50 PM IST
  • शहनाज गिल ने दुल्हन के लिबास में खींचा ध्यान
  • शहनाज इस लुक में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं
दुल्हन के लिबास में सजी-धजी दिखीं शहनाज गिल, सिर पर पल्लू लेकर हुईं शर्म से लाल

नई दिल्ली: पंजाब की कैटरीना के नाम से मशहूर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) उर्फ सना आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. शहनाज ने अपनी क्यूटनेस से लोगों को ऐसा दीवाना बनाया कि आज हर दिन वह किसी न किसी कारण खबरों में बनी ही रहती हैं. दुनियाभर में मौजूद शहनाज के फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ हमेशा ही जुड़ी रहती हैं. खासतौर पर शहनाज के लुक्स वायरल होते रहते हैं. अब फिर उन पर सभी की नजरें टिकी रह गई हैं.

Shehnaaz Gill ने दिखाया ब्राइडल लुक

शहनाज इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक की झलक अक्सर उनके पेज पर देखने को मिल जाती है. इस बार शहनाज दुल्हन बनी दिख रही हैं. उन्होंने हाल ही में अपना ब्राइडल फोटोशूट कराया है, जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस लुक में एक्ट्रेस इतनी खूबसूरत लग रही हैं, लोग उन्हें देखते ही रह गए हैं. 

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं शहनाज गिल

शहनाज ने यहां गोल्डन हैवी सीक्वेंस और एम्ब्रॉयडरी वाला खूबसूरत शरारा सूट पहना है. हालांकि, इसके साथ उन्होंने न्यूड गोल्डन मेकअप और स्मोकी आई लुक रखा है. इसके साथ उन्होंने बालों का बन बनाया हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

वहीं, एक्ट्रेस मैचिंग की हैवी ज्वेलरी कैरी की है. इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए शहनाज ने कैमरे के सामने एक से एक स्टाइल पोज दिए हैं. कुछ जगहों पर उन्हें सिर पर पल्लू लिए दुल्हन की तरह शर्माते हुए भी देखा जा रहा है.

इस फिल्म में दिखेंगी शहनाज गिल

गौरतलब है कि शहनाज गिल अब बॉलीवुड में भी कदम रखने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. जल्द ही वह सलमान खान के लीड रोल वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आने वाली हैं. फिलहाल वह अपने चैट शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' को लेकर चर्चा में हैं. इस शो में उन्हें गेस्ट के तौर पर आने वाले कई सितारों के साथ खूब मस्ती करते हुए देखा जाता है. खैर, शहनाज के फैंस उन्हें बडे़ पर्दे पर देखने के लिए बेहद उतसाहित हैं.

ये भी पढ़ें- बोल्डनेस में बड़ी बहन जाह्नवी कपूर को कड़ी टक्कर दे रही हैं खुशी, इतनी छोटी सी ड्रेस में कराया हॉट फोटोशूट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़