इस वजह से Shehnaaz Gill को हॉस्पिटल में करना पड़ा एडमिट, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दी हेल्थ अपडेट

Shehnaaz Gill Health: बॉलीवुड की नई नवेली एक्ट्रेस शहनाज गिल को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. एक्ट्रेस अस्पताल में भर्ती हैं. पेट में इंफेक्शन होने की वजह से उन्हें अस्पताल में एडमिट कराना पड़ा है. हाल में शहनाज का हेल्थ अपडेट सामने आया.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 10, 2023, 11:58 AM IST
  • शहनाज गिल को हुई फूड प्वाइजनिंग
  • फैंस को एक्ट्रेस ने दी हेल्थ अपडेट
इस वजह से Shehnaaz Gill को हॉस्पिटल में करना पड़ा एडमिट, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दी हेल्थ अपडेट

नई दिल्ली: Shehnaaz Gill Health: अपने चुलबुलेपन से सबका दिल जीतने वाली शहनाज गिल इन दिनों खबरों में छाई है. जिसकी वहज उनकी फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' (Thankyou For Coming) है. फिल्म में शहनाज की एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया है. इसी बीच अचानक उनकी हॉस्पिटल में एडमिट होने की खबर सामने आ रही हैं.

हॉस्पिटल पहुंचीं शहनाज गिल

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शहनाज गिल को फूड प्वाइजनिंग हो गई है. इस वजह से एक्ट्रेस की तबियत बिगड़ गई है. पेट में इंफेक्शन की वजह से उन्हें एडमिट करना पड़ा है. शहनाज से मिलने रिया कपूर हॉस्पिटल पहुंचीं थीं. उन्होंने एक्ट्रेस का हाल चाल लिया. वहीं इस खबर को सुनने के बाद से फैंस काफी परेशान हो गए थे. 

शहनाज ने शेयर किया वीडियो

शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस ने फैंस से परेशान न होने की अपील की है, साथ ही बताया कि अब वह ठीक हैं.  वीडियो में शहनाज हॉस्पिटल बेड पर लेटी दिख रही हैं उन्होंने कहा कि- 'देखो टाइम सबका आता है, सबका जाता है.

मेरे साथ भी वही हुआ है. मैं अब ठीक हूं. मुझे इंफेक्शन हो गया था. मैंने ना सैंडविच खा लिया था. मुझे फूड इंफेक्शन.'

लगातार कर रही थीं प्रमोशन

शहनाज गिल फिल्म की स्टारकास्ट के साथ लागातर प्रमोशन कर रही थीं. एक्ट्रेस ने बताया कि इस दौरान उन्होंने सैंडविच खा लिया था, जिसकी वजह से उनका पेट खराब हो गया. ये इंफेक्शन इतना बढ़ गया था कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. शहनाज ने इंस्टाग्राम लाइव पर आकर अपनी हेल्थ का अपडेट दिया है.

इसे भी पढ़ें- Happy Birthday Rekha: टैलेंट से भरी रेखा का जब पिता...प्यार और परिवार ने छोड़ा साथ, फिर एक्ट्रेस ने ऐसे बदली किस्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़