Happy Bday Sharmila Tagore: सासू मां के डर से शर्मिला टैगोर ने किया था ये काम, संसद में भी मच गया था हड़कंप

Happy Bday Sharmila Tagore: शर्मिला टैगोर ने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ निजी जिंदगी के कारण भी काफी सुर्खियां बटोरी हैं. उनसे जुड़े कई किस्से खबरों में छाए रहे हैं. खासतौर पर शर्मिला की लव लाइफ को लेकर अक्सर कई बातें सुनने को मिल जाती हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Dec 8, 2023, 12:20 PM IST
    • शर्मिला टैगोर ने बताई थी ये बात
    • संसद में भी हुए इस सीन पर चर्चे
Happy Bday Sharmila Tagore: सासू मां के डर से शर्मिला टैगोर ने किया था ये काम, संसद में भी मच गया था हड़कंप

Happy Bday Sharmila Tagore: शर्मिला टैगोर भारतीय सिनेमा का नाम हैं जिन्हें खूबसूरती और अदाकारी को लोग कभी भुला ही नहीं सकते. शर्मिला ने अपने लंबे करियर में एक से एक किरदारों को पर्दे पर उतारा है. वैसे, अपनी फिल्मों के अलावा शर्मिला खूबसूरती और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान नवाब मंसूर अली खान पटौदी के साथ लव लाइफ के कारण भी काफी सुर्खियों में रहीं. हालांकि, विवादों से भी उनका गहरा नाता रहा है. शुक्रवार को दिग्गज अदाकारा के 78वें जन्मदिन के मौके पर चलिए उनके जुड़े एक ऐसे किस्से पर गौर करते हैं, जिनके बारे में कम लोगों को जानकारी होगी.

जब एक सीन से मचा दिया था हड़कंप

शर्मिला किसी भी किरदार में बखूबी खुद को ढालने के लिए कोई एक्सपेरिमेंट करने से पीछे नहीं हटती थीं. ऐसे में उन्होंने अपनी एक फिल्म 'एन इवनिंग इन पेरिस' की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस को एक सीन के लिए बिकिनी पहनी थी, जिसका जब पहला लुक सामने आया तो पूरे देश में जैसे हड़कंप मच गया था. हालांकि, एक्ट्रेस इसे लेकर बहुत बेबाक और बिंदास थीं, लेकिन मंसूर अली उनसे ज्यादा चिंता में थे. इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने खुद किया था.

पार्टी में हुई थी पहली मुलाकात

एक बार शर्मिला ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि मंसूर अली से उनकी पहली मुलाकात आफ्टर मैच पार्टी में हुई थी. शुरुआत में पूर्व क्रिकेटर ने शर्मिला को इंप्रेस करने के लिए कई कोशिशे कीं, यहां तक उन्होंने एक्ट्रेस के घर 8 फ्रिज भिजवा दिए. इससे भी शर्मिला ने उनके साथ रिश्ते के लिए हांमी नहीं भरी. हालांकि, वक्त के साथ आखिरकार दोनों एक दूसरे के डेट करने लगे और बात शादी तक पहुंच गई. इसके बाद शर्मिला को एक दिन पता चला कि उनके होने वाली सास और मंसूर पटौदी की मां साजिदा बेगम उनसे मिलने के लिए आ रही हैं.

शर्मिला से मिलने आ रही थी सास

शर्मिला उन दिनों अपनी फिल्म 'एन इवनिंग इन पेरिस' के प्रमोशन में व्यस्त चल रही थीं. इस चलते मुंबई में उनकी बिकिनी वाली फोटो के पोस्टर्स लगवा दिए गए थे. वहीं, जब शर्मिला को पता चला कि उनकी होने वाली सास उनसे मिलने मुंबई आ रही हैं तो ऐसे में शर्मिला को कुछ नहीं आया कि वह क्या करें, तो उन्होंने तुरंत अपने प्रोड्यूसर को कॉल किया और उनके बिकिनी वाले सारे पोस्टर्स हटवाने की रिक्वेस्ट की. वह भी इस बात के लिए राजी हो गए.

संसद में हो रही थी चर्चा

शर्मिला ने बताया कि उनके इस बोल्ड बिकिनी लुक की वजह से उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. यहां तक कि संसद में भी इस गूंज सुनाई देने लगी थी, वहां भी उनकी इस बेबाकी की निंदा हो रही थी. दूसरी ओर शर्मिला उस समय इतनी यंग थीं कि उन्हें समझ ही नहीं आ रहा था कि आखिर क्यों लोगों को उनका ये अवतार पसंद नहीं आ रहा. फिल्म में बिकिनी सीन के बाद शर्मिला ने बिकिनी फोटोशूट से भी तहलका मचा दिया था.

ये भी पढ़ें- Dharmendra Bday Special: जब धर्मेंद्र ने पकड़ लिया राजकुमार का कॉलर, एक मजाक पर हो गए थे आग बबूला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़