Har Har Mahadev Teaser: फिल्म का दमदार टीजर आउट, शरद केलकर के अभिनय ने फिर जीता दिल

Har Har Mahadev Teaser: एक्टर शरद केलकर की फिल्म 'हर हर महादेव' का टीजर जारी किया गया है. फिल्म को मराठी भाषा के साथ-साथ तमिल, हिंदी, तेलुगू और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. टीजर में शदर केलकर की एक्टिंग काफी शानदार रही है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 9, 2022, 07:00 PM IST
  • फिल्म हर हर महादेव का टीजर रिलीज
  • शरद की एक्टिंग देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे
 Har Har Mahadev Teaser: फिल्म का दमदार टीजर आउट, शरद केलकर के अभिनय ने फिर जीता दिल

नई दिल्ली:  Har Har Mahadev: एक्टर शरद केलकर की पैन इंडिया फिल्म 'हर हर महादेव' का दूसरा टीजर रिलीज हो गया है. फिल्म को मराठी भाषा में बनाया है. बता दें कि यह पहली मराठी फिल्म है जिसे हिंदी, तमिल, तेलुगू और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होगी. फिल्म में शरद ने छत्रपति शिवाजी महाराज के सेनापति बाजी प्रभु देशपांडे के किरदार में नजर आएंगे.  फिल्म का टीजर बेहद शानदार हैं इसे देख आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. 

शरद केलकर की शानदार एक्टिंग 

टीजर में शरद की शानदार एक्टिंग देखने को मिली है. बता दें कि फिल्म हर हर महादेव बाजी प्रभु के नेतृत्व की लड़ाई की कहानी पर आधारित है. उन्होंने मात्र 300 सैनिकों के साथ 12, 000 दुश्मनों से लड़ाई लड़ी थी और जीत हासिल की थी. इस जीत के लिए उन्होंने अपनी जान की बाजी भी लगा दी थी. शरद की एक्टिंग और बुलंद आवाज ने टीजर को शानदार बना दिया है. 

 शूरवीरता की कहानी है हर हर महादेव 
टीजर को जी स्टूडियो के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. टीजर को शेयर करते हुए कैप्शन पर लिखा- ''हर हर महादेव की हुंकार भर के, दुश्मनों के दिल को दहला दिया.  माँ विंझाई का आशीष पाकर, अपने रक्त से रणभूमि का अभिषेक किया. स्वराज्य का स्वर्ण इतिहास अपनी वीरता से पावन करने वाले शूरवीर बाजीप्रभू देशपांडे को शत शत नमन!''इस दिवाली, 25 अक्टूबर से पूरे हिंदुस्तान के सिनेमाघरों में मराठी, हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ इन पांच भाषाओं में गूंजेगी हर हर महादेव की शिव गर्जना. 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 
शरद की फिल्म 25 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी. फिल्म की कहानी अभिजीत देशभांडे ने लिखा है, साथ ही उन्होंने फिल्म का निर्देशन भी किया है. शरद के साथ सायली संजीव और अमृता खानविलकर फिल्म में मुख्य किरदार में है. 

इसे भी पढ़ेंः  श्वेता ने मां जया बच्चन को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, बचपन में होती थी थप्पड़ की बरसात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़