शनाया कपूर ने एथनिक अंदाज में भी बरपाया कहर, गोल्डन लहंगे में लूट ली महफिल

शनाया कपूर ने अपनी गॉर्जियस अदाएं दिखाते हुए एक बार फिर से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. लेटेस्ट फोटोज में उन्हें एक बार फिर से एथनिक लिबास में देखा जा रहा है. शनाया का नया लुक काफी वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 13, 2024, 04:48 PM IST
    • शनाया कपूर ने दिखाई अदाएं
    • स्टनिंग दिख रही हैं शनाया कपूर
शनाया कपूर ने एथनिक अंदाज में भी बरपाया कहर, गोल्डन लहंगे में लूट ली महफिल

नई दिल्ली: शनाया कपूर ने बेशक अब तक एक्टिंग की दुनिया में अब तक अपना सफर न शुरू किया हो, लेकिन उन्होंने अभी से इंडस्ट्री में एक खास पहचान जरूर हासिल कर ली है. शनाया के फैन फॉलोइंग काफी लंबी हो चुकी है, जो उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. वहीं, एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में लगभग हर दूसरे दिन शनाया का एक नया और गॉर्जियस अंदाज देखने को मिलता रहता है. अब फिर से शनाया का नया लुक वायरल हो रहा है.

गोल्डन लिबास में खूबसूरत दिखीं शनाया कपूर

शनाया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, इनमें उन्हें एथनिक लिबास में देखा जा रहा है. शनाया ने इस फोटोशूट के लिए गोल्डल शेड का हैवी सीक्वेंस वाले लहंगा और डीपनेक ब्लाउज कैरी किया है. एक्ट्रेस ने इस लुक के साथ दुपट्टा श्रग की तरह सिर्फ शोल्डर पर कैरी किया है.

शनाया की अदाओं पर टिकी नजरें

शनाया कपूर ने अपने इस एथनिक लुक को सटल शाइनी बेस, न्यूड ग्लिटरी लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों का हाई बन बनाकर बांधा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shanaya Kapoor (@shanayakapoor02)

वहीं, एक्सेसरीज के लिए शनाया ने सिर्फ कानों में मैचिंग के गोल्ड ईयररिंग्स पेयरअप किए हैं. शनाया इस आउटफिट में अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक स्टनिंग पोज कैमरे के सामने दिए हैं. अब शनाया के चाहने वाले उनकी इस अदाओं पर खूब फिदा हो रहे हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी शनाया कपूर

दूसरी ओर शनाया के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी समय से वह साउथ सुपरस्टार मोहनलाल की पैन इंडिया फिल्म 'वृषभा' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसी फिल्म से शनाया अपने एक्टिंग करियर शुरुआत भी करने जा रही हैं. इससे पहले करण जौहर ने शनाया के फिल्म 'बेधड़क' का ऐलान किया था. हालांकि, माना जा रहा है कि ये फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई.

ये भी पढ़ें- Sarfira VIDEO: अक्षय कुमार ने दिलचस्प अंदाज में किया अगली फिल्म का ऐलान, इस बार की 'सरफिरा' बन दिल जीतने की तैयार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़