स्पोर्ट्स लुक में शनाया कपूर ने बरपाया कहर, लगाया हॉटनेस का तड़का

शनाया कपूर इस समय काफी चर्चा में बनी हुई हैं. लगातार एक्ट्रेस किसी ने किसी कारण चर्चा में बनी रहती हैं. अब एक्ट्रेस ने अपना किलर लुक दिखाते हुए कैमरे के सामने स्टाइलिश पोज दिए हैं. फैंस के बीच शनाया का नया अंदाज काफी वायरल हो रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 11, 2023, 03:26 PM IST
  • शनाया कपूर ने दिखाई अदाएं
  • ग्लैमरस दिख रही हैं शनाया
स्पोर्ट्स लुक में शनाया कपूर ने बरपाया कहर, लगाया हॉटनेस का तड़का

नई दिल्ली: एक्ट्रेस शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. जल्द ही एक्ट्रेस इंडस्ट्री में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. हालांकि, इससे पहले ही उन्होंने दुनियाभर के लोगों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली है. अभी से शनाया के चाहने वाले उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब हो गए हैं. ऐसे में उनका हर अंदाज वायरल हो जाता है.

स्पोर्ट्स लुक में Shanaya Kapoor ने लगाया हॉटनेस का तड़का

शनाया अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. अक्सर उनके नए लुक्स फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेते हैं. इसी बीच अब शनाया ने अपने नए फोटोशूट की झलक फैंस को दिखाई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shanaya Kapoor (@shanayakapoor02)

इस बार शनाया ने स्पोर्ट्स लुक में फोटोज क्लिक करवाई है. इस लुक में भी उन्होंने अपने स्टाइल और ग्लैमर का तड़का लगा दिया है.

हॉट दिख रही हैं शनाया कपूर

यहां शनाया पिंक शॉर्ट और स्पोर्ट्स ब्रा पहने हुए नजर आ रही हैं. इस लुक को उन्होंने न्यूड लिप्स और स्मोकी पिंक आई मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है. वहीं, दूसरे लुक में शनाया ग्रीन लोअर और ब्रालेट पहने दिख रही हैं. इसे उन्होंने बोल्ड लिप्स और न्यूड आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों की हाई पोनीटेल बनाई है.

इस फिल्म से डेब्यू कर रही हैं शनाया

शनाया के चाहने वालों के बीच उनके ये दोनों ही लुक्स काफी वायरल हो रहे हैं. उन्होंने अलग-अलग अंदाज में अपने लुक्स फ्लॉन्ट करते हुए कई पोज दिए हैं. बता दें कि शनाया कपूर जल्द ही सुपरस्टार मोहनलाल के साथ पैन इंडिया फिल्म 'वृषभा' में नजर आने वाली हैं और इसी फिल्म से शनाया अपने एक्टिंग का जौहर दुनिया के सामने पेश करने जा रही हैं.

ये भी पढ़ें- OMG 2 Movie LEAKED Online: अब अक्षय कुमार की फिल्म पर भी गिरी गाज, रिलीज होते ही हो गई लीक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़