Shanaya Kapoor Photoshoot: शनाया कपूर ने बेडरूम में कराया सिजलिंग फोटोशूट, लुक्स से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Shanaya Kapoor Bedroom Photoshoot: शनाया ने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही अपनी हॉट अदाओं का जादू दुनियाभर के लोगों पर चला दिया है. इस बार एक्ट्रेस का बेडरूम लुक खूब वायरल होने लगा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 21, 2023, 11:35 PM IST
  • शनाया कपूर के बेडरूम लुक ने किया अट्रैक्ट
  • शनाया कपूर अभी से काफी मशहूर हो चुकी हैं
Shanaya Kapoor Photoshoot: शनाया कपूर ने बेडरूम में कराया सिजलिंग फोटोशूट, लुक्स से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: दिग्गज एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने अब तक बॉलीवुड में अपना एक्टिंग करियर शुरू भी नहीं है, और अभी से एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग काफी लंबी हो चुकी है. इसका एक कारण शनाया के लुक्स भी हैं. अब फिर से उन्होंने अपने सिजलिंग अंदाज से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. लेटेस्ट फोटोशूट शनाया ने बेड पर लेटकर कराया है. यहां उन्हें रेड कलर की शॉर्ट ट्यूब ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं.

हॉट दिख रही हैं Shanaya Kapoor

लेटेस्ट फोटोज में शनाया सज-धजकर बेड पर लेटकर फोटोज क्लिक करवा रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shanaya Kapoor (@shanayakapoor02)

इसके साथ उन्होंने बालों की पोनीटेल बनाई है और कान में छोटे-छोटे हूप ईयररिंग्स पहने हैं. शनाया ने बेड पर लेटकर ही अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे में पोज दिए है. इस लुक में हमेशा की तरह वह काफी ग्लैमरस लग रही हैं.

कई हस्तियों ने शनाया कपूर पर लुटाया प्यार

अब शनाया का ये नया फोटोशूट सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा है. फैंस तो उनकी इन तस्वीरों को देखकर आंहें भर ही रहे हैं, साथ ही मशहूर हस्तियां भी शनाया की अदाओं पर खूब प्यार लुटाते हुए कमेंट्स कर रहे हैं. उनकी मां महीप कपूर ने रेड हार्ट इमोजी बनाकर अपनी लाडली की तारीफें की हैं. वहीं. शनाया की बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान ने उन्हें स्टनिंग कहा है. इनके अलावा कई अन्य हस्तियों ने भी शनाया की तारीफ की है.

शनाया की डेब्यू फिल्म का हो चुका है ऐलान

दूसरी ओर शनाया की वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ समय ही करण जौहर ने अपनी अगली फिल्म 'बेधड़क' में शनाया को बॉलीवुड में लॉन्च करने का ऐलान किया था. इस फिल्म में उनके साथ लक्ष्य लालवानी और गुरफतेह पीरजादा भी अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले हैं. हालांकि, फिल्म के ऐलान के बाद से ही इस पर कोई और अपडेट नहीं आई हैं. कहा जा रहा है शनाया की ये फिल्म ठंडे बस्ते में जा चुकी है. खैर, फैंस तो जल्द ही उनकी एक्टिंग देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- Jannat Zubair Photos: जन्नत जुबैर ने फिर किया अदाओं से घायल, स्किन फिट गाउन में चलाया हुस्न का जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़