Shamita-Raqesh Breakup: जुदा हो गई शमिता शेट्टी-राकेश बापट की राहें! टूट गए फैंस के दिल

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में बनीं एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और एक्टर राकेश बापट (Raqesh Bapat) की जोड़ी फैंस को हमेशा की पसंद आती है. हालांकि इन दिनों दोनों अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 8, 2022, 08:02 PM IST
  • ये खबर सामने आते ही चाहने वाले मायूस हो गए हैं
  • शमिता-राकेश अपने अफेयर को लेकर चर्चा में हैं
Shamita-Raqesh Breakup: जुदा हो गई शमिता शेट्टी-राकेश बापट की राहें! टूट गए फैंस के दिल

नई दिल्ली: 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) के घर में बनीं एक्टर राकेश बापट (Raqesh Bapat) और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) की जोड़ी को हमेशा ही फैंस द्वारा खूब प्यार मिला है. लंबे वक्त से दोनों अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में हैं. दोनों अक्सर एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए नजर आते थे. अब एक बार फिर से इस कपल की बॉलीवुड गलियारों में चर्चा हो रही है, लेकिन इस बार किसी रोमांटिक तस्वीर या डेट की वजह से नहीं, बल्कि ब्रेकअप की वजह से ये जोड़ी सुर्खियां बटोर रही है.

क्या सच में अलग हो गए शमिता-राकेश?

मीडिया रिपोट्स की मानें तो शमिता और राकेश ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है. हालांकि कहा जा रहा है कि इस बीच दोनों के बीच की दोस्ती बरकरार रहेगी. इस खबर के सामने आते ही दोनों के चाहने वालों का दिल टूट गया है. बता दें कि शमिता और राकेश की तरफ से अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. 

सोशल मीडिया पर हो रही है ब्रेकअप की चर्चा

हाल ही में दोनों ने एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग की थी, जिसकी घोषणा मेकर्स द्वारा जल्द की जाएगी. इसी के साथ फैंस एक बार फिर से उनके बीच की केमिस्ट्री को स्क्रीन पर देख पाएंगे. इस चहेती जोड़ी के ब्रेकअप की खबरें आने के बाद से सोशल मीडिया पर भी इसी बात की चर्चा हो रही है. 

फैंस को दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद है

बता दें कि दोनों की मुलाकात बिग बॉस ओटीटी के सीजन 1 के दौरान हुई थी, जिसे करण जौहर ने होस्ट किया था. इस जोड़ी को फैंस 'शमीरा' कहकर भी पुकारते हैं. फैंस इनकी केमिस्ट्री के कायल हैं. मगर जब से ब्रेकअप की बात सामने आई है, सभी हैरान हैं. शो खत्म होने के बाद भी दोनों कई बार साथ में लंच और डिनर डेट पर दिखाई दिए. इतना ही नहीं, राकेश ने शमिता शेट्टी के बहन शिल्पा (Shilpa Shetty) और मां से भी मुलाकात की. 

ये भी पढे़ं- Mithali Raj Retirement: मिताली राज की रिटायरमेंट पर तापसी पन्नू ने कह दी ऐसी बात, खूब वायरल हो रहा है पोस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़