राकेश बापट से ब्रेकअप के बाद और बोल्ड हुईं शमिता शेट्टी, 43 की उम्र में इतनी छोटी सी ड्रेस पहन दिखाई अदाएं

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) अपने नए फोटोशूट के कारण एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं. अक्सर कैमरे के सामने उनका बोल्ड और सिजलिंग लुक देखने को मिलता रहता हैं. अब फिर से एक्ट्रेस की फोटोज वायरल हो रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 14, 2022, 04:57 PM IST
  • शमिता शेट्टी हर लुक में कहर ढाती हैं
  • शमिता का नया फोटोशूट चर्चा में है
राकेश बापट से ब्रेकअप के बाद और बोल्ड हुईं शमिता शेट्टी, 43 की उम्र में इतनी छोटी सी ड्रेस पहन दिखाई अदाएं

नई दिल्ली: एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय किया है. हालांकि, उनकी एक्टिंग को खास नवाजा नहीं गया. अपनी फिल्मों से ज्यादा वह हमेशा निजी जिंदगी के कारण ज्यादा सुर्खियों में रही हैं. वहीं, अब पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस अपने स्टाइलिश अवतार और लुक्स के कारण भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. 

Shamita Shetty ने बढ़ाई दिलों की धड़कनें

शमिता के फैंस आज पूरी दुनिया में हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए हर मुमकिन कोशिश करती हैं. ऐसे में उनके लेटेस्ट लुक्स की झलक भी इंस्टाग्राम पर देखने को मिल जाती है. अब फिर से एक्ट्रेस की अदाओं ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं शमिता शेट्टी

लेटेस्ट फोटोशूट में शमिता को गोल्डन सीक्वेंस वाली फिल स्लीव्स की डीपनेक शॉर्ट ड्रेस पहने देखा जा रहा है. उन्होंने अपने इस लुक को गोल्डन ईयररिंग्स से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shamita Shetty (@shamitashetty_official)

इसके साथ एक्ट्रेस ने शिमरी मेकअप और स्मोकी आईलुक रखा है. शमिता ने इस गोल्डन लुक के साथ रेड कलर की हाई हील्स कैरी की है. इस लुक में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस दिख रही हैं

राकेश बापट संग म्यूजिक वीडियो में दिखीं शमिता

शमिता के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनका म्यूजिक वीडियो 'तेरे विच रब दिसदा' रिलीज हुआ है. इस गाने में शमिता और उनके एक्स बॉयफ्रेंड राकेश बापट की जबरदस्त कैमेस्ट्री पर्दे पर देखने को मिली है. बता दें रि शमिता और राकेश की मुलाकात 'बिग बॉस ओटीटी' में हुई थी. यहीं दोनों के बीच दोस्ती हुई और जल्द ही ये रिश्ता प्यार में बदल गया. हालांकि, लंबे समय तक रिलेशनशिप टिक नहीं पाया.

ये भी पढ़ें- बेड पर लेट आयशा शर्मा ने ऑन किया कैमरा, दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़