Shama Sikander Hot Look: 41 साल की शमा सिकंदर ने बोल्डनेस से उड़ाए होश, बर्फीली वादियों में बिकिनी पहन बढ़ाई गर्मी

Shama Sikander Hot Look: शमा सिकंदर अपने हॉट लुक्स से हर दिन लोगों के होश उड़ा रही हैं. इस बार वह कश्मीर की बर्फीली वादियों में बिकिनी पहन इंटरनेट का पारा हाई करती हुई नजर आ रही हैं. अब फैंस के बीच उनका ये बेबाक लुक तेजी से वायरल हो रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 16, 2023, 08:26 PM IST
  • शमा सिकंदर की बोल्डनेस ने किया हैरान
  • 41 साल की शमा और हॉट होती जा रही हैं
Shama Sikander Hot Look: 41 साल की शमा सिकंदर ने बोल्डनेस से उड़ाए होश, बर्फीली वादियों में बिकिनी पहन बढ़ाई गर्मी

नई दिल्ली: शमा सिकंदर (Shama Sikander) की सिजलिंग अदाओं पर आज हर शख्स दिल हार बैठता है. ऐसे में एक्ट्रेस के ने लुक्स के लिए फैंस हमेशा ही बेताब रहते हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने अपनी कातिलाना अदाओं से इंटरनेट का पारा हाई करते हुए अपना सेक्सी लुक दिखाया है. लेटेस्ट फोटो में शमा व्हाइट कलर की बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस हॉट लुक को बेबाकी से कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए पोज दिए हैं.

बिकिनी लुक में हॉट दिख रही हैं Shama Sikander

शमा ने अपने इस बिकिनी लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है. शमा इस लुक में बहुत बिंदास नजर आ रही हैं. वहीं, उनकी फिटनेस भी लोगों का ध्यान खींच रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

शमा की इन अदाओं को देखकर यकीन ही नहीं किया जा सकता कि वह 41 साल की हो चुकी हैं. आज भी एक्ट्रेस न सिर्फ बहुत फिट हैं, बल्कि अपने हॉट और बेबाक अंदाज से वह बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को भी टक्कर दे सकती हैं.

बर्फीली वादियों का लुत्फ उठा रही हैं शमा सिकंदर

शमा ने इस बिकिनी लुक को शेयर करते हुए कैप्शन में 'बर्फीली' लिखा है. बता दें कि इन दिनों एक्ट्रेस कश्मीर के गुलमर्ग में पति के साथ फुरसत के पल बिता रही हैं. लगभग हर दिन वह बर्फीली वादियों में भी बोल्डनेस का तड़का लगाते हुए अपन सिजलिंग और ग्लैमरस लुक्स शेयर कर रही हैं. शमा का हर अंदा फैंस को मदहोश कर रहा है.

कई प्रोजेक्ट्स में दिख चुकी हैं शमा सिकंदर

शमा सिकंदर आज बेशक सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं, लेकिन उन्होंने उन्होंने एक्टिंग वर्ल्ड में एक लंबा सफर भी तय किया है. शमा कई फिल्मों, टीवी सीरियल्स, वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं. हालांकि, पिछले कुछ समय से वह कम ही प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed Controversy: उर्फी जावेद के खिलाफ जारी होगा फतवा, कब्रिस्तान में भी नहीं दी जाएगी जगह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़