42 साल की शमा सिकंदर की फिटनेस ने किया हैरान, बोल्ड अंदाज पर टिकी नजरें

शमा सिकंदर ने अपने गॉर्जियस लुक से हमेशा ही देशभर के लोगों को अपना दिवाना बनाया है. आज फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस भी चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए लगभग हर दिन अपना नया लुक शेयर कर देती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 6, 2023, 11:40 PM IST
    • शमा सिकंदर ने किया मदहोश
    • बेहद हॉट दिख रही हैं शमा
42 साल की शमा सिकंदर की फिटनेस ने किया हैरान, बोल्ड अंदाज पर टिकी नजरें

नई दिल्ली: शमा सिकंदर (Shama Sikander) ने वैसे तो अपने लंबे एक्टिंग करियर में तमाम म्यूजिक वीडियोज, फिल्मों और टीवी शोज में काम किया है. हालांकि, उनके अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा लुक्स के कारण ही पॉपुलैरिटी मिली है. हालांकि, आज देखते ही देखते शमा सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. लगभग हर दिन वह अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने नए लुक्स शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कनें तेज कर देती हैं. अब फिर से उनका नया अवतार दिखाया है.

बेहद हॉट दिख रही हैं शमा सिकंदर

लेटेस्ट फोटोशूट में शमा लैवेंडर शेड का सीक्वेंस वाला ऑफ शोल्डर गाउन पहने नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड शाइनी बेस, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

इसके साथ शमा ने बालों को ओपन रखा हुआ है. एक्सेसरीज के लिए शमा ने सिर्फ कानों में ऑक्सीडाइज्ड पर्ल ईयररिंग्स पहने हैं.

शमा ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने ग्लैमरस पोज दिए हैं. इस फोटो में वैसे पोज दे रही हैं, जैसे किसी की राह देख रही हैं. इस लुक में हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं. सोशल मीडिया पर उनका ये नया लुक भी वायरल होने लगा है.

42 की उम्र में भी फिट हैं शमा

शमा की इस ग्लैमरस लुक को देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह 42 साल की हो चुकी हैं. आज भी एक्ट्रेस ने अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखा है. शमा अपने हॉट लुक और परफेक्ट फिगर से बॉलीवुड की कई बड़ी और स्टाइलिश एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर दे सकती हैं. अक्सर वह अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए फैंस के साथ नए लुक्स शेयर करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें- Bobby Deol: बॉबी देओल ने क्यों बीच में ही छोड़ी पिता की ये फिल्म? अब किया बड़ा खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़