शिमर लहंगा पहन इतराईं शमा सिकंदर, एथनिक लुक में बढाया इंटरनेट का पारा

शमा सिकंदर ने अपनी गॉर्जियस अदाएं दिखाते हुए एक बार फिर से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. लेटेस्ट फोटोशूट के लिए इस बार शमा ने एथनिक लिबास पहन लिया है. हालांकि, इस देसी लुक में भी एक्ट्रेस कैमरे के सामने सिजलिंग पोज दे रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 20, 2023, 05:10 PM IST
    • शमा सिकंदर ने चलाया जादू
    • हॉट दिख रही हैं शमा सिकंदर
शिमर लहंगा पहन इतराईं शमा सिकंदर, एथनिक लुक में बढाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: शमा सिकंदर (Shama Sikander) की गॉर्जियस अदाएं अक्सर ही इंटरनेट का पारा हाई कर देती हैं. शमा ने अपनी एक्टिंग का दम कई फिल्मों, टीवी शोज और म्यूजिक वीडियोज में चलाया है, लेकिन अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा शमा अपने स्टाइल और खूबसूरती के कारण चर्चा में रहती हैं. ऐसे में उनके चाहने वालों की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही है, जो उनके नए लुक्स को देखने के लिए बेताब रहते हैं. अब फिर से शमा ने किलर अदाएं दिखाते हुए सभी को ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

हॉट दिख रही हैं शमा सिकंदर

कुछ देर पहले ही शमा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है. इसमें उन्हें लेवेंडर शेड का सीक्वेंस वाला लहंगा पहने हुए देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने डीपनेक ब्लाउज कैरी किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

शमा ने अपने इस लुक को सटल शाइनी बेस, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और शिमरी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है. वहीं, एक्सेसरीज के तौर पर शमा ने गले में डायमंड नेकपीस कैरी किया है.

फैंस ने लुटाया शमा पर प्यार

शमा ने अपनी स्टनिंग अदाएं दिखाते हुए कैमरे के साथ किलर पोज दिए हैं. एक्ट्रेस इस एथनिक लिबास में भी बेहद हॉट और खूबसूरत दिख रही हैं. अब फैंस के बीच उनका ये नया लुक भी तेजी से वायरल होने लगा है. वहीं, उनके कर्वी फिगर पर भी सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. फैंस ने उन पर प्यार लुटाते हुए एक के बाद एक कई कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं.

2021 में पर्दे पर दिखी थीं शमा

शमा के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार वह म्यूजिक वीडियो 'हवा करदा' में नजर आई थीं, जो 2021 में रिलीज हुआ था. इसके बावजूद शमा लगातार खबरों में बनी रहती हैं, जिसकी वजह है उनके फोटोशूट्स.

ये भी पढ़ें- Animal: अब रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी के इस सीन पर मचा बवाल, संदीप रेड्डी वांगा ने बचाव में कही ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़