VIDEO: कश्मीर की बर्फीली वादियों में पति संग रोमांटिक हुईं शमा सिकंदर, स्लीवलेस ब्लाउज पहन कराया ऐसा फोटोशूट

Shama Sikander Romantic VIDEO: शमा सिकंदर की हॉट अदाओं ने दुनियाभर के लोगों को दीवाना बनाया हुआ है. अब गुलमर्ग की बर्फीली वादियों में भी शमा की हॉटनेस कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. उन्होंने पति संग अपना सिजलिंग वीडियो पोस्ट किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 14, 2023, 10:37 PM IST
  • शमा सिकंदर ने दिखाया रोमांटिक अंदाज
  • शमा की अदाओं से चलाया ग्लैमरस जादू
VIDEO: कश्मीर की बर्फीली वादियों में पति संग रोमांटिक हुईं शमा सिकंदर, स्लीवलेस ब्लाउज पहन कराया ऐसा फोटोशूट

नई दिल्ली: शमा सिकंदर (Shama Sikander) अपने फोटोशूट और सिजलिंग लुक्स की वजह से अक्सर ही चर्चा में बनी रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाते हुए नया वीडियो पोस्ट किया है. इस बार उन्होंने पति के साथ रोमांटिक होते हुए अपना वीडियो बनाया है. इस रोमांटिक वीडियो को एक्ट्रेस वैलेंटाइन्स डे के खास मौके पर पोस्ट किया है. यहां बर्फीली वादियों में दोनों रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

Shama Sikander ने उठाया बर्फीली वादियों का लुत्फ

दरअसल, शमा इस समय पति के साथ कश्मीर की वादियों में वक्त बिता रही हैं. लगातार एक्ट्रेस यहां से अपनी फोटोज और वीडियोज पोस्ट कर रही हैं. अब लेटेस्ट वीडियो में शमा स्काई ब्लू कलर की शिफॉन की साड़ी स्लीवलेस बैकलेस ब्लाइज पहने हुए नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है. शमा और उनके जेम्स यहां खूब मस्ती कर रहे हैं.

शमा सिकंदर हुईं गुलमर्ग में रोमांटिक

कश्मीर के गुलमर्ग में शमा पर एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है. बर्फीली वादियों का लुत्फ उठाते हुए एक्ट्रेस अपनी खूब फोटोज शेयर कर रही हैं.

इससे पहले उन्होंने रेड कलर की साड़ी पहनकर भी अपना एक सिजलिंग वीडियो पोस्ट किया था. इसमें वह पति जेम्स के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही थीं.

41 की उम्र में भी हॉट हैं शमा

बता दें कि शमा अक्सर ही अपनी फिटनेस और हॉट लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं. उनके स्टाइल पर आज दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. फैंस को उनके हर नए अंदाज का बेसब्री से इंतजार रहता है. 41 साल की उम्र में भी शमा अपना अदाओं से हर किसी को मदहोश कर देती हैं.

ये भी पढ़ें- Disha Patani Hot Photoshoot: दिशा पाटनी ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन बढ़ाया इंटरनेट का पार, फ्लॉन्ट किया टू पीस लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़