Shalin Bhanot पहुंचे काशी विश्वनाथ, भोले बाबा के किए दर्शन

Shalin Bhanot Viral Video: शालीन भनोट बिग बॉस ना जीत पाए लेकिन वो अपने लोगों की एंटरटेनमेंट के लिए अभी भी हाजिर हैं. फिलहाल वो अपने बिजी शेड्यूल से ब्रेक लेकर बाबा विश्वनाथ के दर्शन करने जा पहुंचे. लोगों ने उन्हें देखकर वहां अच्छा-खासा जमघट लगा लिया. शालीन ने सभी फैंस के साथ सेल्फी क्लिक करवाई और बातें की.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 17, 2023, 11:14 AM IST
  • शालीन भनोट ने शेयर की वीडियो
  • बाबा विश्वनाथ के किए दर्शन
Shalin Bhanot पहुंचे काशी विश्वनाथ, भोले बाबा के किए दर्शन

Shalin Bhanot in Kashi: बिग बॉस 16 में लोगों का प्यार जीतने वाले और दिलों पर राज करने वाले शालीन भनोट घर से बाहर जरूर आ गए हैं लेकिन लोगों के दिलों में जगह और प्यार अभी भी बेशुमार है. हाल ही में शालीन बनारस जा पहुंचे. वहां घाट पर उन्हें स्पॉट किया गया जहां लोग उनसे हाथ मिलाते हुए नजर आए. शालीन भनोट को उनकी शालीनता की वजह से लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

लोगों ने खिंचवाई सेल्फी

बिग बॉस 16 में 135 दिनों तक लगातार डटे रहने और जिंदगी में अब नई शुरुआत के लिए आगे बढ़ते रहने के लिए बाबा विश्वनाथ के दर्शन करने शालीन पहुंचे. ये उनकी जिंदगी की नई शुरुआत होगी. घाट पर लोग उन्हें देखने के लिए जमा हो गए. शालीन ने बिना किसी शर्म के सबसे हाथ मिलाए और उनके साथ सेल्फी भी क्लिक करवाई. लोग उनसे मिलकर काफी कंफर्टेबल दिखाई दिए.

शालीन पर बरसाया प्यार

लोग उनके इस वीडियो पर सोशल मीडिया में तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि लोग बहुत नेगेटिव होते हैं शालीन आप उनपर बिलकुल ध्यान ना दें. वो बस बकवास करते हैं उनके बारे में मत सोचो. भगवान पर विश्वास रखिए. कुछ मजेदार कमेंट्स भी पोस्ट पर आए. एक यूजर ने लिखा कि सबकी मम्मी की पसंद शालीन यहां तक की प्रियंका के पेरेंट्स को भी.

शालीन हो गए अकेले

शालीन भनोट घर से बाहर आते है फिर एक बार अपनी निजी जिंदगी की वजह से चर्चा में आ गए हैं. उनकी एक्स वाइफ दलजीत कौर दूसरी शादी रचाने जा रही हैं. शालीन को इन बातों से काफी बड़ा झटका लगा वो इन सब अपडेट्स से बिलकुल अनजान थे. रही बात शालीन भनोट की उनका कनेक्शन बिग बॉस के घर में ही टीना दत्ता से टूट गया था. टीना का फेक चेहरा सबके सामने आ चुका था जिसके बाद अब शालनी किसी भी तरह के कनेक्शन में पड़ने के मूड में नहीं है.

ये भी पढ़ें- Selfie New Trailer OUT: अपने ही सुपरस्टार के खिलाफ दिखा सबसे बड़ा फैन, इमरान हाशमी ने ली अक्षय कुमार से टक्कर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़