‘कुंडली भाग्य’ को अलविदा कहेंगे शक्ति अरोड़ा! शो में आने वाला है 20 साल का लीप

Kundali Bhagya: पॉपुलर टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. चर्चा है कि अर्जुन उर्फ शक्ति अरोड़ा ने शो छोड़ने वाले हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 17, 2023, 08:48 AM IST
  • ‘कुंडली भाग्य’ को अलविदा कहेंगे शक्ति!
  • कुछ महीने पहले ही शो में की थी एंट्री
‘कुंडली भाग्य’ को अलविदा कहेंगे शक्ति अरोड़ा! शो में आने वाला है 20 साल का लीप

नई दिल्ली: Kundali Bhagya: ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) लॉन्गेस्ट टीवी शोज में से एक है. लगातार ट्विस्ट एंड टर्न के साथ ये शो ऑडियंस को लंबे समय से एंटरटेन करता आ रहा है. अब शो में एक बार फिर एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है, लेकिन साथ ही एक एक्टर की शो से छुट्टी भी होना तय हो गया है. ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि शक्ति अरोड़ा (Shakti Arora) हैं. शक्ति शो में लीड रोल प्ले अर्जुन किरदार निभा रहे हैं. 7 महीने पहले ही उन्होंने शो में एंट्री की थी.

‘कुंडली भाग्य’ में फिर होगा बदलाव

बीते कुछ महीने पहले ही करण लूथरा उर्फ धीरज धूपर ने जब ‘कुंडली भाग्य’ को अलविदा कहकर फैंस को निराश कर दिया था. जिसके बाद उनकी जगह शक्ति अरोड़ा ने ली थी. शक्ति ने शो में करण को रिप्लेस किया था, लेकिन एक नए किरदार के रूप में. उन्होंने अर्जुन का रोल प्ले किया, जो होता तो करण ही है, लेकिन अपनी याद्दाश्त खो देता है. फैंस को धीरे-धारे शक्ति का किरदार पसंद भी आने लगा था कि अब उन्होंने ने भी शो छोड़ने का मन बना लिया है.

शो में आएगा लीप

एकता कपूर के शो लीप लाने में एक्सपर्ट हैं. अब वह एक बार फिर शो में 20 साल का लीप लाने जा रही हैं. लीप के शो की कहानी पूरी तरह से बदल जाएगी, जिसके बाद शक्ति अरोड़ा शो को छोड़ देंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 20 साल के लीप में शक्ति अरोड़ा नहीं दिखाई देंगे.

पूरा माजरा जानें

रिपोर्ट के मुताबिक, शो से जुड़े एक सोर्स ने बताया है कि, “लीप के बाद भी श्रद्धा शो में रहेंगी और एक नई जेनरेशन में मां का रोल प्ले करेंगी, वहीं शक्ति अरोड़ा शो छोड़ना चाहते हैं.” लगता है कि शक्ति अरोड़ा 20 साल के लीप के बाद पिता के रोल में नहीं दिखना चाहते हैं. इसीलिए उन्होंने शो को छोड़ने का फैसला किया है. खैर, अभी तक एक्टर या शो की टीम की तरफ से आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें- पैपराजी के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा ने काटा केक, वीडियो देख एक्टर की तारीफ कर रहे लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़