Kundali Bhagya से होगी इन दो बड़े सितारों की विदाई, 20 साल के लीप के बाद नहीं दिखेंगी ये हस्तियां

Kundali Bhagya leap: टीवी के सबसे प़पुलर शोज में से एक 'कुंडली भाग्य' में एक बड़ा बदलाव जल्द फैंस को देखने को मिलेगा. 20 साल के लीप के बाद जहां आपको अपने चहेते सितारे नहीं दिखेंगे वहीं कहानी में भी काफी ज्यादा बदलाव देखने को मिल सकता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 1, 2023, 08:20 AM IST
  • 'कुंडली भाग्य' से हुई विदाई
  • ये सितारे नहीं दिखेंगे अब
Kundali Bhagya से होगी इन दो बड़े सितारों की विदाई, 20 साल के लीप के बाद नहीं दिखेंगी ये हस्तियां

नई दिल्ली: घर-घर में पॉपुलर प्रीता की लव स्टोरी कुंडली भाग्य में जल्द ही एक बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा. शो में 20 साल का बड़ा लीप आने वाला है. शो के कई बड़े किरदार आपको गायब होते दिखेंगे. शो में विलेन का रोल निभाने वाले सबके चहेते पृथ्वी यानी संजय गगनानी को भी आप शो में अब नहीं देख पाएंगे. फैंस इस खबर से काफी निराश हैं.

संजय गगनानी ने कहा बाय

संजय गगनानी को सभी पृथ्वी के नाम से हर घर में जानते हैं. पिछले 6 सालों से संजय ने पृथ्वी बनकर शो में अपनी खास जगह बनाई. दिसंबर में भी ये खबरें सामने आई थीं कि संजय शो छोड़ने वाले हैं लेकिन बाद में उन्होंने काम जारी रखा. संजय ने खुद बताया कि पिछले कुछ महीनों से मेरे शो  छोड़ने की खबरें आ रही हैं. सच है कि मैं दिसंबर में शो छोड़ने वाला था लेकिन फिर मैंने मन बदल लिया.

लंबे समय से था इंतजार

संजय अपने किरदार के मुताबिक बदलाव के लिए हमेशा तैयार रहते हैं. कहते हैं कि शो में उन्हें हर बार बदलाव की काफी गुंजाइश दिखती है. जहां तक संजय के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो जल्द ही हमें ओटीटी पर डेब्यू करते दिखेंगे. वो वेब सीरीज में काम करते देख सकते हैं. बता दें कि धीरज धूपर की जगह शक्ति अरोड़ा ने ली था लेकिन शक्ति अरोड़ा भी शो से बाहर जा रहे हैं.

शो छोड़ने की तैयारी

शक्ति अरोड़ा ने शो छोड़ने को लेकर हा कि उन्हें 20 साल के लीप के बाद बच्चों के पिता का किरदार दिया जा रहा था. वो कम उम्र में बच्चों के पिता का किरदार नहीं करना चाहते. वो अपनी उम्र से बड़ा किरदार नहीं निभाना चाहते इसलिए शो को अलविदा कह रहे हैं. शक्ति अरोड़ा और संजय गगनानी के जाना शो में 20 साल का ये लंबा लीप फैंस के लिए कितने सरप्राइज लेकर आएगा ये समय बताएगा.

ये भी पढ़ें- Samantha: 'सिटाडेल' के सेट पर घायल हुईं सामंथा, फोटो शेयर कर बयां किया दर्द

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़