Shabaash Mithu BO Collection Day 1: पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी 'शाबाश मिट्टू', क्या वीकेंड पर कर पाएगी कमाल?

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' (Shabaash Mithu) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. अब इस फिल्म का पहले दिन का रिपोर्ट कार्ड सामने आ चुका है. फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर एक करोड़ रुपये का कलेक्शन भी नहीं किया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 16, 2022, 09:04 PM IST
  • पहले ही दिन औंधे मुंह गिर गई तापसी पन्नू की ये फिल्म
  • दर्शकों को नहीं पसंद आई 'शाबाश मिट्टू' की कहानी
Shabaash Mithu BO Collection Day 1: पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी 'शाबाश मिट्टू', क्या वीकेंड पर कर पाएगी कमाल?

नई दिल्ली: Shabaash Mithu BO Collection Day 1: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) पिछले कुछ वक्त से अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' (Shabaash Mithu) को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं. लोग उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. ऐसे में बीते शुक्रवार फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. इस फिल्म का क्लैश राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा की 'हिट: द फर्स्ट केस' से हुआ. हालांकि तापसी की फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई है.

औंधे मुंह गिर गई 'शाबाश मिट्ठू' 

इस साल रिलीज हुई स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म '83' और 'जर्सी' की तरह 'शाबाश मिट्टू' को भी बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत मिली है. इससे साफ है कि हिंदी फिल्मों के दर्शकों को क्रिकेट पर बनी फिल्में पसंद नहीं आ रही हैं.

अब इस फिल्म का पहले दिन का रिपोर्ट कार्ड सामने आ चुका है. फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर एक करोड़ रुपये का कलेक्शन भी नहीं किया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'शाबाश मिट्टू' ने पहले दिन कुल 40 लाख रुपये कमाए हैं, जो अपने आप में काफी कम है. 

फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़ 

रिपोर्ट्स की मानें तो 'शाबाश मिट्टू' तकरीबन 30 करोड़ रुपये में बनकर तैयार हुई है. बता दें कि तापसी पन्नू की ये इस साल आई दूसरी फिल्म है, जिसकी शुरुआत खराब हुई है.

इससे पहले उन्हें 'लूप लपेटा' फिल्म में देखा गया था. फिल्म में तापसी, मिताली राज के किरदार में नजर दे रही हैं. इस फिल्म में पुरुष प्रधान खेल में अपनी जगह बनाने वाली मिताली राज के बचपन से लेकर क्रिकेटर बनने तक के संघर्ष को दिखाया गया है.

दर्शकों को नहीं पसंद आ रही स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म

बता दें कि शाबाश मिट्टू का निर्देशक श्रीजीत मुखर्जी ने किया है. यह फिल्म भारत की महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज के जीवन पर आधारित है. मिताली राज का अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 23 साल का करियर रहा है. उन्होंने कई रिकॉर्ड तोड़ते हुए एकदिवसीय मैच में 10,000 से अधिक रन बनाए हैं. 

ये भी पढ़ें- थमने का नाम नहीं ले रही सृष्टि रोड़े की बोल्डनेस, अब कैमरे के सामने ही खोला कोट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़