Satish Kaushik Death: सतीश कौशिक ने दुनिया छोड़ने से चंद घंटे पहले इन सितारों के साथ मनाई होली, देखें तस्वीरें

Satish Kaushik Death: सतीश कौशिक के निधन ने सभी को हैरान कर दिया. दिग्गज अभिनेता ने हमेशा से अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में राज किया. अब इस तरह होली की अगली सुबह उनका दुनिया को छोड़ जाना हर किसी को खल रहा है. हालांकि, अभी उनकी मौत की वजह सामने नहीं आई है, लेकिन अनुपम खेर ने उनकी मौत की पुष्टि कर दी है. वहीं, बुधवार को सतीश कौशिक ने जमकर होली खेली थी. उन्होंने इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी साझा की थी.  

Written by - Lalit Mohan Belwal | Last Updated : Mar 9, 2023, 06:53 AM IST
  • मिस्टर इंडिया में एक्टिंग से मिली थी शोहरत
  • कौशिक ने एफटीआईआई से भी की पढ़ाई
Satish Kaushik Death: सतीश कौशिक ने दुनिया छोड़ने से चंद घंटे पहले इन सितारों के साथ मनाई होली, देखें तस्वीरें

नई दिल्लीः Satish Kaushik Death: सतीश कौशिक के निधन ने सभी को हैरान कर दिया. दिग्गज अभिनेता ने हमेशा से अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में राज किया. अब इस तरह होली की अगली सुबह उनका दुनिया को छोड़ जाना हर किसी को खल रहा है. हालांकि, अभी उनकी मौत की वजह सामने नहीं आई है, लेकिन अनुपम खेर ने उनकी मौत की पुष्टि कर दी है. वहीं, बुधवार को सतीश कौशिक ने जमकर होली खेली थी. उन्होंने इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी साझा की थी.

जावेद अख्तर, अली फजल के साथ मनाई थी होली
सतीश कौशिक ने बुधवार को रात 11.27 बजे होली पार्टी की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा,  जानकी कुटीर जुहू में जावेद अख्तर, बाबा आजमी, शबाना आजमी और तनवी आजमी की ओर से आयोजित रंगभरी मस्तीभरी होली पार्टी, इसमें नवविवाहित जोड़े अली फजल और रिचा चड्ढा से मुलाकात हुई. सभी को होली की शुभकामनाएं.

 

सतीश कौशिक इन तस्वीरों में काफी खुश नजर आ रहे हैं और वह होली का पूरा मजा उठा रहे हैं, लेकिन इसके बाद गुरुवार सुबह 5.16 मिनट पर अनुपम खेर ने कौशिक के दुखद निधन की खबर दी. इन तस्वीरों को देखकर चंद घंटों बाद उनकी मौत की खबर पर विश्वास करना मुश्किल हो रहा है.

मिस्टर इंडिया में एक्टिंग से मिली थी शोहरत
हरियाणा में जन्मे सतीश कौशिक एक्टर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर थे. उन्होंने बेस्ट कॉमेडियन का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी जीता था. उन्होंने मिस्टर इंडिया में बेहतरीन एक्टिंग की थी. कौशिक की पढ़ाई दिल्ली से हुई थी. उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी के किरोड़ीमल कॉलेज से ग्रेजुएशन किया. इसके बाद उन्होंने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से अदाकारी के गुर सीखे. 

कौशिक ने एफटीआईआई से भी की पढ़ाई
वहां से पास होने के बाद सतीश कौशिक ने फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया से भी पढ़ाई की. सतीश कौशिक ने मिस्टर इंडिया में कैलेंडर का रोल किया था. यह इतना दमदार था कि कहा जाता है कि उन्हें लोग कैलेंडर नाम से संबोधित करने लगे थे.

यह भी पढ़िएः Satish Kaushik Death: एक्टर सतीश कौशिक नहीं रहे, अनुपम खेर ने कहा- पहले की तरह नहीं रहेगी जिंदगी

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़