OTT डेब्यू करने जा रही हैं 'ससुराल सिमर का' फेम निशि सिंह, इस वेब सीरीज में आएंगी नजर

निशि ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने और अपनी भूमिका के बारे में जानकारी साझा की है. उन्होंने कहा, 'मैं एक युवा पीढ़ी की लड़की काव्या का किरदार निभा रही हूं, जो एक बहुत अमीर परिवार से है. वह हमेशा सच्चाई और समानता में विश्वास करती हैं.'

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 12, 2022, 05:29 PM IST
  • 'इश्कियां' में नजर आएंगी निशि सिंह
  • एक्ट्रेस ने हितेन को लेकर कही ये बात
OTT डेब्यू करने जा रही हैं 'ससुराल सिमर का' फेम निशि सिंह, इस वेब सीरीज में आएंगी नजर

नई दिल्ली: 'ससुराल सिमर का 2' में अपनी बेहतरीन अदाकारी से घर-घर में पहचान हासिल कर चुकीं निशि सिंह अक्सर चर्चा में रहती हैं. इन दिनों अभिनेत्री अपने ओटीटी डेब्यू को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. जी हां, अब निशि ओटीटी डेब्यू के लिए तैयार हैं. वह जल्द ही वेब सीरीज 'इश्कियां' में हितेन तेजवानी और विजय वर्मा के साथ नजर आने वाली हैं. 

ओटीटी डेब्यू को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं निशि

निशि ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने और अपनी भूमिका के बारे में जानकारी साझा की है. उन्होंने कहा, 'मैं एक युवा पीढ़ी की लड़की काव्या का किरदार निभा रही हूं, जो एक बहुत अमीर परिवार से है. वह हमेशा सच्चाई और समानता में विश्वास करती है. हितेन के साथ काम करना बहुत अच्छा था, क्योंकि वह बहुत ही पेशेवर और डाउन टू अर्थ हैं और ये जो गुण मैंने उनसे सीखे हैं'.

एक्ट्रेस ने कही ये बात 

वह आगे कहती हैं, 'हितेन मेरे अभिनय कौशल को बेहतर बनाने में मेरी मदद करते हैं. इसलिए मैं उनके साथ काम करके बहुत कुछ सीख रही हूं'. कई टीवी अभिनेत्रीओं की तरह निशि का भी मानना है कि वेब सीरीज में काम करने से उन्हें कई तरह के अवसरों का पता लगाने में मदद मिलेगी. 

इस वेब सीरीज में नजर आएंगी निशि

निशि ने कहा कि, 'दर्शकों का प्यार ही एकमात्र ऐसी चीज है जिसकी मुझे तलाश है और मैं उम्मीद करती हूं कि जितना हो सके उनका मनोरंजन करूंगी. मैं हर दिन अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगी. बाकी सब कुछ भगवान पर मैंने छोड़ दिया है.'

ये भी पढ़ें- अब 14 सितंबर को होगी जैकलीन फर्नांडीज से पूछताछ, दिल्ली पुलिस ने जारी किया नया समन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़