Sapna Choudhary: सपना चौधरी पर दर्ज हुई FIR, भाभी ने लगाया मारपीट करने और दहेज मांगने जैसे गंभीर आरोप

Sapna Choudhary Dowry Case: हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी और उनका परिवार इन दिनों मुश्किलों में फंसा नजर आ रहा है. हाल ही में सपना की भाभी ने उन पर दहेज मांगने और मारपीट करने जैसे गंभीर आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवा दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 4, 2023, 12:45 PM IST
  • सपना चौधरी और परिवार के खिलाफ केस दर्ज
  • परिवार पर लगाया दहेज मांगने का गंभीर आरोप
Sapna Choudhary: सपना चौधरी पर दर्ज हुई FIR, भाभी ने लगाया मारपीट करने और दहेज मांगने जैसे गंभीर आरोप

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 11' फेम हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपनी प्रोफेशनल लाइफ में तो खूब धमाल मचा रही हैं, लेकिन इस बार वह निजी  जिंदगी में विवादों में फंसी दिख रही हैं. खबर आ रही है कि सपना की भाभी ने उन पर, उनके भाई कर्ण और मां नीलम के खिलाफ पलवल के महिला थाने में केस दर्ज करवा दिया है. सपना के परिवार पर दहेज मांगने और मारपीट सहित कई गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज हुआ है.

Sapna Choudhary की भाभी ने लगाए ये गंभीर आरोप

सपना की भाभी ने आरोप लगाया है कि उनसे दहेज में क्रेटा कार की मांग की गई है. सिंगर की भाभी ने उनके भाई पर अप्राकृतिक रूप से यौन शोषण करने का भी आरोप लगाया है. सपना की भाभी ने अपनी शिकायत में कहा कि 2018 में उनकी शादी नजफगढ़ में रहने वाले कर्ण से हुई थी. इसके बाद से ही लगातार उनके साथ मारपीट की जा रही है और उन्हें दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा है. बाद में जब उन्होंने बेटी को जन्म दिया तो सपना के परिवार ने बेटी के फंक्शन पर क्रेटा कार की डिमांड की. 

दहेज देने के बावजूद हो रही है कार की डिमांड

सपना की भाभी ने अपनी शिकायत में आगे कहा कि उनके पिता ने सोना-चांदी, कपडे़ और 3 लाख रुपये की नकद दिए थे. इसके बावजूद उनके ससुराल वालों की नियत कभी नहीं भरी. वह इसके बाद भी लगातार क्रेटा कार की मांग करते हुए उन्हें प्रताड़ित करते रहे. वहीं, सिंगर की भाभी का आरोप है कि 26 मई, 2020 को पति ने शराब के नशे में उन्हें खूब पीटा और अप्राकृतिक ढंग से उनके साथ यौन संबंध बनाएं. अब पिछले 6 महीनों से वह पलवल में अपने मायके में रह रही हैं.

अब तक नहीं हुई कोई गिरफ्तारी

इस मामले में फिलहाल पुलिस ने किसी की भी गिरफ्तारी नहीं की है. इस केस पर अभी जांच की जा रही है. पुलिस का कहना है कि आरोप सिद्ध होने पर ही किसी भी आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Madam Sir Controversy: अब 'मैडम सर' पर फूटा शिल्पा शिंदे का गुस्सा, इस एक्ट्रेस को कह डाला 'बौडम औरत'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़