सान्या मल्होत्रा की सादगी पर हार बैठेंगे दिल, 'दंगल गर्ल' ने दिखाया रॉयल अंदाज

सान्या मल्होत्रा ने अपनी अदाकारी से दुनियाभर के लोगों का दिल जीता है. हालांकि, इस बार एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से चर्चा में आ गई हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 3, 2023, 09:29 PM IST
  • सान्या मल्होत्रा साड़ी में दिखीं खूबसूरत
  • सान्या की अदाओं पर दिल हारे फैंस
सान्या मल्होत्रा की सादगी पर हार बैठेंगे दिल, 'दंगल गर्ल' ने दिखाया रॉयल अंदाज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) ने हमेशा ही साबित किया है कि वह किसी भी किरदार में बखूबी खुद को ढाल सकती हैं. एक्ट्रेस किसी भी तरह की भूमिका से दर्शकों का दिल जीत ही लेती हैं. वैसे, सान्या जितनी खूबसूरती से अदाकारा के तौर पर दिलों में उतरती हैं, उतना ही कमाल वह स्टाइल में भी दिखा देती हैं.

Sanya Malhotra ने साड़ी में भी बरपाया कहर

सान्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर इंस्टाग्राम पर उनके नए-नए लुक्स की झलकर देखने को मिलती रहती हैं. ऐसे में इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी तेजी से बढ़ती जा रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SanyaM (@sanyamalhotra_)

फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहने लगे हैं. अब सान्या ने अपने नए रॉयल लुक से फैंस के दिलों की धड़कनें तेज कर दी हैं.

सान्या ने दिखाया रॉयल अंदाज

लेटेस्ट फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस ने ऑफ व्हाइट शेड की सूती साड़ी कैरी की है. इसके साथ उन्होंने ग्रीन कलर की प्रिंटेड डीपनेक डिजाइनर ब्लाउज पेयरअप किया है. सान्या ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और मैसी बन बनाया है. उन्होंने कानों में मैचिंग के ईयररिंग्स पहने हैं.

बहुत खूबसूरत दिख रही हैं सान्या

इस लुक में सान्या मल्होत्रा बेहद खूबसूरत और रॉयल दिख रही हैं. उनकी सादगी पर अब हर कोई दिल हार बैठा है. फैंस ने एक्ट्रेस की तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. वहीं, उनकी तस्वीरों पर कुछ ही देर में हजारों लाइक्स आ चुके हैं, जो लगातार बढ़ते जा रहे हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी सान्या मल्होत्रा

गौरतलब है कि इस सान्या के पास कई प्रोजेक्ट्स कतार में हैं. जल्द ही उन्हें कठल टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके बाद एक्ट्रेस शाहरुख खान की 'जवान' और 'सैम बहादुर' जैसी बड़ी फिल्मों में भी नजर आने वाली है.लेटेस्ट फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस ने ऑफ व्हाइट शेड की सूती साड़ी कैरी की है. इसके साथ उन्होंने ग्रीन कलर की प्रिंटेड डीपनेक डिजाइनर ब्लाउज पेयरअप किया है. सान्या ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और मैसी बन बनाया है. उन्होंने कानों में मैचिंग के ईयररिंग्स पहने हैं.

ये भी पढ़ें- मौनी रॉय ने बैकलेस टॉप में दिखाई अदाएं, लगाया ग्लैमर का तड़का

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़