Suhani Bhatnagar को याद कर इमोशनल हुईं Sanya Malhotra, बोलीं- 'नहीं हो रहा विश्वास'

Suhani Bhatnagar दंगल फिल्म फेम सुहानी भटनागर अब इस दुनिया में नहीं है. सुहानी की मौत से हर कोई हैरान है.  सान्या मल्होत्रा ने शोक जताया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 18, 2024, 03:56 PM IST
  • सान्या को सुहानी की मौत पर नहीं हो रहा यकीन
  • सुहानी भटनागर को याद कर इमोशनल हुईं एक्ट्रेस
Suhani Bhatnagar को याद कर इमोशनल हुईं Sanya Malhotra, बोलीं- 'नहीं हो रहा विश्वास'

नई दिल्ली: दंगल फिल्म फेम सुहानी भटनागर अब इस दुनिया में नहीं हैं. गंभीर बीमारी की वजह से एक्ट्रेस का निधन हो गया. 19 साल की उम्र में एक्ट्रेस के निधन की खबर से बॉलीवुड इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है. सुहानी की मौत से हर कोई हैरान है. आमिर खान से लेकर जायरा वसीम ने एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि दी है. वहीं अब सान्या मल्होत्रा ने शोक जताया है. 

सुहानी के निधन पर नहीं हो रहा विश्वास 


दंगल फेम सान्या मल्होत्रा को विश्वास नहीं हो रहा है कि सुहानी अब इस दुनिया में नहीं है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर शोक जताया है. एक्ट्रेस ने कहा- मैं यकीन नहीं कर सकती कि यह सच है. सान्या ने आगे लिखते हुए एक्ट्रेस की तारीफ की और उन्हें सबसे खास बताया है. एक्ट्रेस ने लिखा- हमारी सुहानी की तरह कोई नहीं था. वह बहुत खास टैलेंटेड और इतनी जल्दी दुनिया छोड़ने के लिए बहुत छोटी थी. रेस्ट इन पीस छोटू. पूरी फैमिली को मेरी गहरी संवेदना. 

दुर्लभ बीमारी से हुई मौत 
सुहानी के पिता ने मीडिया को बताया है कि दो महीने पहले सुहानी के उल्टे हाथ में सूजन आ गई थी स्थानीय डॉक्टर को दिखाया लेकिन कोई खास असर नहीं देखने को मिला. सूजन बढ़ती गई. एक हाथ से दूसरे हाथ में सूजन फैल गई इसके बाद पूरे शरीर में सूजन आने लगी. इसके बाद वह दिल्ली एम्स अस्पताल पहुंचे. वहां टेस्ट के बाद पता चला कि सुहानी को गंभीर बीमारी डर्माटोमायोसिटिस है. जो कि मांसपेशियो को प्रभावित करता है. एक्ट्रेस को आईसीयू में भर्ती कराया गया लेकिन यह बीमारी फैल गई थी. उनके लंग्स ने काम करना बंद कर दिया. 

कई स्टार्स ने दी श्रद्धांजलि
सुहानी भटनागर अब इस दुनिया में नहीं रही हैं. आमिर खान से लेकर जायरा वसीम, बबीता फोगाट और दंगल के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने श्रद्धांजलि दी है. 

ये भी पढ़ें- Sajid Nadiadwala Birthday: पहली ही मुलाकात में दिव्या भारती को दिल दे बैठे थे साजिद नाडियाडवाला, शादी के लिए बदल लिया था धर्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़