Heeramandi First look: संजय लीला भंसाली के वेब शो की पहली झलक आई सामने, फैंस हुए एक्साइटेड

Heeramandi First look: संजय लीला भंसाली की डेब्यू वेब सीरीज 'हीरामंडी' को लेकर काफी समय से बज बना हुआ है. अब इस सीरीज का पहला लुक सामने आ गया है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 1, 2024, 12:42 PM IST
  • हीरामंडी का फर्स्ट लुक रिलीज
  • फैंस को सीरीज का बेसब्री से इंतजार
Heeramandi First look: संजय लीला भंसाली के वेब शो की पहली झलक आई सामने, फैंस हुए एक्साइटेड

नई दिल्ली:Heeramandi First look: सिनेमाजगत को 'पद्मावत', 'देवदास', 'ब्लैक' जैसी एक से बढ़कर एक खूबसूरत कहानियां दिखाने वाले संजय लीला भंसाली की फिल्मों का हमेशा ही दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है. वहीं, काफी समय से वह अपनी वेब सीरीज 'हीरामंडी' को लेकर चर्चा में हैं. कुछ वक्त पहले जारी किए गए फिल्म के पोस्टर ने दर्शकों के बीच काफी बेचैनी बढ़ा दी थी. वहीं, अब इसका टीजर भी जारी कर दिया गया है.

हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार वेब जगत के लिए सबसे बड़ा शो है, जिसे इतने भव्य पैमाने पर पहले कभी नहीं देखा गया है. यह एक ऐसी सीरीज है जो निश्चित रूप से भारतीय और ग्लोबल दर्शकों के लिए वेब सीरीज की दुनिया को फिर से परिभाषित करेगी. संजय लीला भंसाली नेटफ्लिक्स के साथ मिल कर शो को ग्लोबल बना रहे हैं और जो एक ग्लोबल घटना बनने के लिए तैयार है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix US (@netflix)

यह संजय लीला भंसाली का जादू है स्क्रीन पर साफ नजर आता है. यह आपको विजुअली दीवाना कर देने वाली दुनिया की यात्रा कराएगा. इसके संगीत से लेकर शानदार नजारें और हसीनाओं के लुक तक, सब कुछ कल्पना से परे है. 

संजय लीला भंसाली की कहानी कहने की कला हर फ्रेम में नजर आ रही हैं. यह ग्लोबल दर्शकों के लिए सबसे देसी अंदाज में बताई गई भारतीय कहानी है. इस सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- अनन्या पांडे-सारा अली खान पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर मचाएंगी धमाल, एक साथ आ सकती हैं आएंगी नजर!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़