पार्टी में एक्स गर्लफ्रेंड संगीता संग मस्ती करते नजर आए सलमान खान, वीडियो हुआ वायरल

Salman-Sangeeta Video: अर्पिता खान शर्मा घर पर ईद पार्टी में कई बड़े स्टार्स शामिल हुए थे. लेकिन सबका ध्यान सलमान खान और संगीता की क्यूट केमिस्ट्री ने खींचा है. 

Written by - Shilpa | Last Updated : Apr 23, 2023, 04:44 PM IST
  • सलमान खान और संगीता बिजलानी का वीडियो वायरल
  • सलमान खान संगीता संग हंसी-ठिठोली करते आए नजर
 पार्टी में एक्स गर्लफ्रेंड संगीता संग मस्ती करते नजर आए सलमान खान, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली Salman-Sangeeta Video: भाईजान सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने ईद के मौके पर एक पार्टी रखी थी. इस पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े सितारें शामिल हुए थे. आमिर खान से लेकर कंगना रनौत समेत कई बड़े सेलेब्स शामिल हुए थे. लेकिन पार्टी में संगीता बिजलानी और सलमान खान के क्यूट केमिस्ट्री से सबका ध्यान खींचा है. सलमान और संगीता का भले ही ब्रेकअप हो गया है लेकिन दोनों की बॉन्डिंग बेहद कमाल की है. 

क्यूट केमिस्ट्री खींचा लोगों का ध्यान

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

अर्पिता की ईद पार्टी में सलमान खान और संगीता बिजलानी की केमिस्ट्री ने लोगों का  ध्यान खींचा है. सोशल मीडिया पर वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में सलमान खान कुछ बात कर रहे होते हैं तभी संगीता उनका मुंह बंद करने की कोशिश कर रही हैं. संगीता अपना हाथ सलमान के चेहरे पर रख देती है. सलमान और संगीता का ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 

फैंस ने लुटाया जमकर प्यार 
वायरल वीडियो में फैंस जमकर सलमान खान और संगीता पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. यूजर ने लिखा- भाई और संगीता की जोड़ी कितनी प्यारी लग रही है.  वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- भाई मैं तो कहता हूं आप दोनों ही शादी कर लो कितने प्यारे लग रहे हैं एक साथ. एक और यूजर ने लिखा भाई और भभी मिल गए हमें. 

सलमान और संगीता का हो चुका है ब्रेकअप 
सलमान खान और संगीता एक समय में रिलेशनशिप में थे. कहा जाता है कि दोनों ने एक दूसरे को लगभग 10 साल तक डेट किया था. मीडिया की खबरों के अनुसार कपल शादी भी करने वाला था, लेकिन बाद में संगीता ने रिश्ते को खत्म कर दिया था. सलमान खान से ब्रेकअप करने के बाद संगीता ने अजहरुद्दीन से शादी रचाई थी. शादी के 14 साल बाद दोनों अलग हो गए. 

इसे भी पढ़ें:  ईद पार्टी में सलमान का लकी ब्रेसलेट पहने नजर आएं आमिर खान, फैंस बोले-जल्द बदलेगी किस्मत 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़