रिलीज के लिए तैयार सामंथा की 'शांकुतलम', इस दिन बॉक्स ऑफिस पर देगी दस्तक

Shaakuntalam: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म 'शाकुंतलम' की नई रिलीज डेट सामने आई है. आइए जानते हैं कब रिलीज होगी फिल्म.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 10, 2023, 11:37 PM IST
  • 'शांकुतलम'फिल्म की नई रिलीज डेट
  • इस दिन थिएटर में रिलीज होगी फिल्म
रिलीज के लिए तैयार सामंथा की 'शांकुतलम', इस दिन बॉक्स ऑफिस पर देगी दस्तक

नई दिल्ली: Shaakuntalam Relase Date: साउथ सिनेमा की सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु की अपकमिंग फिल्म 'शाकुंतलम' की नई रिलीज डेट सामने आई है. पहले फिल्म 17 फरवरी को रिलीज होने वाली थी. वहीं अब फिल्म की नई रिलीज डेट सामने आ चुकी है. फिल्म मेकर्स ने नई रिलीज डेट के साथ 'शाकुंतलम' का पोस्टर शेयर किया है. 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

'शाकुंतलम' फिल्म मेकर्स ने बताया है कि फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होगी. फिल्म मेकर्स ने इस वजह का खुलासा नहीं किया है कि आखिर फिल्म रिलीज में देरी क्यों हो रही हैं. बता दें कि इससे पहले भी दो बार फिल्म की रिलीज डेट बदल चुकी है. पहले फिल्म 4 फरवरी को रिलीज होने वाली थी, जिसे बदलकर 17 फरवरी कर दिया गया था. अब एक बार फिर फिल्म की रिलीज डेट बदल दी है. 

कई भाषा में रिलीज होगी फिल्म 
'शाकुंतलम'फिल्म  में सामंथा मेनका और विश्वामित्र की बेटी शकुंतला की भूमिका में हैं. फिल्म डायरेक्शन गुणशेखर ने किया है. फिल्म तमिल, मलयालम, हिंदी और  कन्नड़ में रिलीज होगी. फिल्म की कहानी राजा दुष्यंत और शकुंतला की पौराणिक कथा पर आधारित है. फिल्म की कहानी कालिदास के नाटक अभिज्ञान शाकुंतलम से ली गई है

ट्रेलर को किया गया पसंद 
कुछ दिनों पहले सामंथा की फिल्म 'शाकुंतलम' का ट्रेलर रिलीज हुआ था. सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया था. फिल्म में सामंथा के अलावा प्रकाश राज, मधुबाला, गौतमी, अदिति बालन, अनन्या नागल्ला, जिशु सेनगुप्ता, अल्लू अरहा, सचिन खेडेकर, कबीर बेदी लीड रोल में हैं. 

इसे भी पढ़ें: Hansika Motwani: हंसिका मोटवानी पर लगा था बेस्ट फ्रेंड का पति चोरी करने का आरोप, सेलेब्रिटी होने की चुकाई कीमत 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़