अभिनेता सलमान खान ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से की मुलाकात, आधे घंटे हुई बातचीत

Salman khan: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने शनिवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की है.  ये मुलाकात करीब आधे घंटे तक चली.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 14, 2023, 01:24 PM IST
  • सलमान खान ने ममता बनर्जी से की मुलाकात
  • कोलकाता में फुटबॉल क्लब प्रोग्राम में हुए शामिल
अभिनेता सलमान खान ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से की मुलाकात, आधे घंटे हुई बातचीत

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने शनिवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से यहां कालीघाट स्थित उनके आवास पर शिष्टाचार भेंट की. सलमान खान शाम करीब 4.25 बजे मुख्यमंत्री के आवास पर पहुंचे, इस दौरान सुपरस्टार की एक झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में प्रशंसक सड़कों पर जमा हो गए.

सलमान खान ने ममता बनर्जी से मुलाकात की
ममता बनर्जी ने कहा कि बैठक के दौरान उन्होंने सिनेमा की दुनिया से लेकर कला, समाज और लोगों के विकास तक विभिन्न विषयों पर चर्चा की. ममता बनर्जी ने फेसबुक पोस्ट में लिखा, ‘‘आज मेरे निवास पर प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता सलमान खान जी से मिलकर और उनके साथ बातचीत करके मुझे बेहद खुशी हुई. हमने सिनेमा की दुनिया से लेकर कला, समाज और लोगों के विकास तक विभिन्न विषयों पर सार्थक चर्चा की. 

ममता बनर्जी के किया आभार व्यक्त 
व्यस्त कार्यक्रम के बीच यहां आने के लिए मैं सलमान का विशेष आभार व्यक्त करती हूं. वह बेहतर स्वास्थ्य के साथ सफलता की सीढ़ियां चढ़ते रहें. मैं उनके भविष्य के लिए उन्हें अपनी शुभकामनाएं देती हूं. ’’ अधिकारियों ने कहा कि सलमान ने मुख्यमंत्री आवास पर करीब 30 मिनट बिताए. 

फुटबॉल क्लब प्रोग्राम में हुए शामिल
अभिनेता देर शाम को आयोजित होने वाले ईस्ट बंगाल फुटबॉल क्लब के शताब्दी समारोह में भाग लेने के लिए शहर में थे. अधिकारियों के मुताबिक जिस होटल में सलमान ठहरे हैं, वहां सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है.

इनपुट- भाषा 

इसे भी पढ़ें:  इस सवाल के जवाब ने Manushi Chillar को बनाया था मिस वर्ल्ड, कान्स में करने जा रही हैं डेब्यू 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़