सलमान खान ने बिग बॉय को बताया रियल शो, फेक लोगों की घर में नहीं है जरुरत

सलमान खान बिग बॉस ओटीटी को होस्ट कर रहे हैं. सलमान ने वीकेंड के वार में कहा कि बिग बॉस शो पूरी तरह से रियल शो है. बिग बॉस ने ऑडियंस को स्मार्ट बनाया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 25, 2023, 06:23 PM IST
  • सलमान खान बिग बॉस शो को बताया रियल
  • सलमान खान ने कंटेस्टेंट की लगाई क्लास
सलमान खान ने बिग बॉय को बताया रियल शो, फेक लोगों की घर में नहीं है जरुरत

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार और 'बिग बॉस ओटीटी 2' के होस्ट सलमान खान ने ऑडियंस को स्मार्ट बनाने का क्रेडिट इस कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो को दिया है. सलमान खान ने हाल ही में वीकेंड के वार में बताया है कि बिग बॉस पूरी तरह से रियल शो है. अच्छा है या बुरा इसका फैसला दर्शकों को करना है. 

सलमान ने बिग बॉस को बताया रियल
सलमान ने कहा, "बिग बॉस ने दर्शकों को स्मार्ट बना दिया है!" उन्होंने आगे कहा, "बिग बॉस पूरी तरह से रियल है - अच्छा या बुरा इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, इसका फैसला दर्शकों को करना है."

जनता काफी समझदार हैं
उन्होंने कहा, “शो में बने रहने के लिए आपको 100 प्रतिशत रियल होना होगा. ऑडियंस ड्रामा और फाइट को एन्जॉय करते हैं, लेकिन फेक लोगों को बाहर निकालने के लिए काफी समझदार हैं.”

पलक पुरसवानी हुई बेघर 
रिपोर्ट्स के मुताबिक, पलक पुरसवानी पहली महिला कंटेस्टेंट हैं, जिन्हें बाहर का रास्ता दिखाया गया है. पुनीत सुपरस्टार पहले कंटेस्टेंट थे, जिन्हें ग्रैंड प्रीमियर के कुछ घंटों बाद बाहर कर दिया गया था.'बिग बॉस ओटीटी 2' जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगा.

इसे भी पढ़ें:  निखिल सिद्धार्थ की फ़िल्म 'स्पाई' का ट्रेलर रिलीज, एक्शन का दिखा डबल डोज 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़