Bigg Boss OTT 2: क्या अब शो को होस्ट नहीं करेंगे सलमान खान? दबंग खान ने दिया जवाब

Bigg Boss OTT 2: हाल ही में खबर आई थी कि सलमान खान ने अब 'बिग बॉस ओटीटी 2' की होस्टिंग छोड़ने का फैसला कर लिया है. हालांकि, अब एक्टर ने खुद इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 18, 2023, 07:57 PM IST
  • सलमान खान ने दिया दिलचस्प जवाब
  • शो छोड़ने की चल रही थीं कई खबरें
Bigg Boss OTT 2: क्या अब शो को होस्ट नहीं करेंगे सलमान खान? दबंग खान ने दिया जवाब

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' (Bigg Boss OTT 2) को होस्ट करते नजर आ रहे हैं. उनके कारण इस ओटीटी शो की पॉपुलैरिटी और ज्यादा बढ़ गई है. वहीं, सलमान भी इस शो का हिस्सा बनना बहुत पसंद करते हैं. उनका कहना है कि उन्हें लगता है कि यह शो उनके जीवन के विस्तार जैसा है.

Salman Khan के लिए एक भावना है Bigg Boss

एक तरफ 'बिग बॉस ओटीटी 2' होस्ट के रूप में सलमान के शो छोड़ने की खबरें चल रही हैं. हाल ही में उनकी एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें सलमान बिग बॉस के मंच पर हाथ में सिगरेट लिए नजर आ रहे थे. इसी कारण खबरें आ रही थीं वह शो छोड़ने वाले हैं. वहीं, ओटीटी वर्जन के लॉन्च के दौरान 'दबंग' स्टार ने शो के बारे में यह बात कह दी. सलमान ने कहा, 'बिग बॉस मेरे लिए एक भावना है. मैं हमेशा कहता हूं कि मैं अटैचमेंट से दूर रहता हूं, लेकिन बिग बॉस अलग है! मैंने इस शो को इतने सालों तक होस्ट किया है कि यह मेरे जीवन का एक हिस्सा बन चुका है.'

'बिग ब्रदर' की कॉपी है 'बिग बॉस'

'बिग बॉस' एक भारतीय रियलिटी शो फ्रेंचाइजी है जो डच रियलिटी शो 'बिग ब्रदर' पर आधारित है. इसकी शुरुआत मूल रूप से हिंदी भाषा में हुई थी और तभी से इसे कन्नड़, बंगाली, तमिल, तेलुगु, मराठी और मलयालम सहित भारतीय उपमहाद्वीप में बोली जाने वाली 7 भाषाओं में विस्तारित किया गया है.

13 साल से बिग बॉस का हिस्सा हैं सलमान खान

सलमान पिछले करीब 13 सीजन से 'बिग बॉस' को होस्ट कर रहे हैं और इस बार उन्होंने 'बिग बॉस ओटीटी' के होस्ट की कमान भी संभाली है. उन्होंने पहली बार 2010 में शो के चौथे सीजन को होस्ट किया था, जिसमें श्वेता तिवारी शो की विनर बनी थीं.

'टाइगर 3' में दिखेंगे सलमान खान

दूसरी ओर सलमान के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह कैटरीना कैफ के साथ 'टाइगर 3' में नजर आएंगे. यह फिल्म 21 अप्रैल 2023 को रिलीज होने वाली है. 'टाइगर 3' मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित 'टाइगर' फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है. कबीर खान द्वारा निर्देशित पहली किस्त 'एक था टाइगर' 2012 में रिलीज हुई थी. दूसरी 'टाइगर जिंदा है' 2017 में रिलीज हुई थी और इसका निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया था.

ये भी पढ़ें- पति संग सरेआम रोमांटिक हुईं 'टीवी की संस्कारी बहू' अंकिता लोखंडे, तस्वीरों में किया हैरान!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़