सलमान खान की इस फोटो को देख चौंक उठे फैंस, इतना बदला हुआ नजर आया लुक

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) आजकल अपनी फिल्म 'भाईजान'(Bhaijaan) को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं. हाल में ही शूटिंग साइट से उनकी एक तस्वीर लीक हो गई है. जिसमें एक्टर का लुक काफी बदला हुआ लग रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 19, 2022, 03:44 PM IST
  • नए लुक में सलमान खान आए नजर
  • लंबे बालों के साथ बदला-बदला दिखा अंदाज
सलमान खान की इस फोटो को देख चौंक उठे फैंस, इतना बदला हुआ नजर आया लुक

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan)  के फैंस अपने चहेते स्टार की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. एक्टर ने 2022 यानी इसी साल कई फिल्मों की एनाउंसमेंट की है, जिसमें 'टाइगर 3' (Tiger 3) और 'भाईजान' (Bhaijaan)जैसी फिल्में शामिल हैं. हर साल की ईद को अपने नाम करने वाले सलमान खान इस की ईद को नहीं बल्कि क्रिस्मस को खास बनाने की तैयारी में लगे हैं. क्रिसमस पर उनकी फिल्म रिलीज होने वाली है. इन सबके बीच एक्टर की नई तस्वीर ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है. जिसमें उनका लुक काफी डिफरेंट लग रहा है.

सलमान ने शेयर की फोटो

सलमान खान ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नए लुक के साथ फोटो शेयर की है. तस्वीर में सलमान सनग्लासेस लगाए कैमरे की तरफ अपनी पीठ करके खड़े हैं. एक्टर ने तस्वीर में  ब्लैक जींस, ब्लैक शर्ट और ब्लैक शूज पहने हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

उनसे कुछ दूरी पर एक बाइक भी खड़ी है. इस तस्वीर में सबसे ज्यादा ध्यान उनके लंबे बाल खींच रहे हैं, जो हवा में लहराते हुए दिख रहे हैं. सलमान ने कैप्शन में लिखा, 'लेह...लद्दाख.'

'भाईजान' में बिजी सलमान

एकटर इन दिनों अपनी फिल्म 'भाईजान' में व्यस्त हैं. ऐसे में इस तस्वीर को देखकर फैंस उम्मीद लगा रहे हैं कि ये उनकी फिल्म 'भाईजान' का लुक है. ये फिल्म इस साल 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में सलमान के साथ लीड रोल में पूजा हेगड़े नजर आएंगी. बता दें कि फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' का नाम बदलकर 'भाईजान' कर दिया गया है.

फिल्मों की लगी लंबी लाइन

वर्कफ्रंट की बात करें तो 'भाईजान' के अलावा सलमान खान के पास 'टाइगर 3' भी है. यह साल 2023 में ईद पर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी रिलीज किया जाएगा.

बता दें कि टाइगर 3 में सलमान खान और कटरीना कैफ के साथ इमरान हाशमी भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे. इसके अलावा सलमान साउथ में भी डेब्यू करने वाले हैं. वह चिरंजीवी के साथ फिल्म 'गॉडफादर' में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- स्टंट शो के बाद 'झलक दिखला जा 10' में दिखेंगे मिस्टर फैजू, अपने डांस से फैंस को बनाएंगे दीवाना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़