Video: मां सलमा पर लुटाया सलमान खान ने प्यार, भांजे-भांजी संग भी की मस्ती, एक्टर का वीडियो देख भर आएगा दिल

Salman Khan Video: सलमान खान बॉलीवुड के दबंग खान होने के साथ ही फैमिली मैन भी हैं. वे अपने परिवार संग खूब क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं. एक्टर की अब अपनी मां पर प्यार लुटाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 24, 2024, 05:16 PM IST
    • मां पर प्यार लुटाते दिखे सलमान खान
    • सलमान ने भांजे और भांजी संग भी की मस्ती
Video: मां सलमा पर लुटाया सलमान खान ने प्यार, भांजे-भांजी संग भी की मस्ती, एक्टर का वीडियो देख भर आएगा दिल

नई दिल्ली: Salman Khan Video: सलमान खान फैंस के साथ साथ अपने फैमिली को भी टाइम देते हैं. बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर एक्टर फैमिली के साथ खास पल बिताने का मौका नहीं छोड़ते. वह अपने भाई-बहनों और पेरेंट्स के काफी क्लोज हैं और अक्सर उन पर प्यार लुटाते नजर आते हैं. इसकी एक बानगी सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग से हाल में शेयर किए गए वीडियो में देखने को भी मिली.

वायरल हुआ सलमान खान का वीडियो

सलमान खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को भी बहुत महत्व देने के लिए जाने जाते हैं. वह अपनी फैमिली से काफी कनेक्टेड हैं. इसकी एक बानगी वायरल हो रहे वीडियो में देखने को मिली. इस वीडियो में सलमान अपनी मां सलमा खान, भांजे आहिल और भांजी आयत पर खूब सारा प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. मगर जिस बात ने लोगों का ध्यान सबसे ज्यादा अपनी ओर खींचा है, वह है मां-बेटे का प्यार.

मां पर लुटाया जमकर प्यार

सलमान खान ने इंस्टा पर ये वीडियो शेयर किया है. इसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने अपने बॉडीगार्ड्स के साथ अपने सिग्नेचर स्टाइल में क्रिकेट लीग में एंट्री ली. इसके बाद वह अपनी मां की तरफ बढ़े और उन्हें प्यार से गालों और नाक पर किस करते नजर आए. उनकी मां सलमा भी उन पर खूब स्नेह लुटाती नजर आईं. इसके बाद भाईजान भांजे आहिल और भांजी आयत की ओर बढ़े, जो अपने मामू को फ्रेंच फ्राइज खिलाते दिए. सलमान खान का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. किसी ने उन्हें 'राजा बेटा', तो किसी ने 'फैमिली मैन' कह कर उनकी तारीफ की. एक यूजर ने कमेंट किया, 'भाईजान आपकी सेहत हमेशा अच्छी बनी रहे. दुआ रहेगी मेरी.'

सलमान ने भांजे और भांजी संग भी की मस्ती

बाद में वीडियो में सलमान खान अपने भांजे आहिल और भांजी आयत के साथ मस्ती करते नजर आए. दोनों छोटे बच्चों को अपने मामू (मामा) के साथ बातचीत करते हुए और उन्हें अपने हाथों से कुछ फ्रेंच फ्राइज खिलाते देखा गये. मामू का अपने भांजे-भांजी संग यूं मस्ती करना फैंस का दिल जीत रहा है. वीडियो के एंड में, सलमान को अपने फैंस का शुक्रिया करते देखा जा सकता है, जो क्रिकेट स्टेडियम में उनकी आने से काफी एक्साइटेड दिख रहे थे.

ये भी पढ़ें- Sanjay Leela Bhansali Birthday: सोनाक्षी सिन्हा ने दिखाई 'हीरामंडी' की BTS झलक, एक्ट्रेस ने भंसाली को बताया रियल डायमंड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़