सलमान खान के लिए दीवाना है ये फैन, 'भाईजान से मिलने के बाद ही करूंगा शादी'

सलमान खान के फैंस की काफी लंबी चौड़ी लिस्ट है. ऐसे में एक फैन ने तो दीवानगी की हर हद पार कर दी है और सलमान खान से मिलने के लिए चल पड़ा है. देखना ये है कि उसकी मनोकामना पूरी हो पाती है या नहीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 9, 2023, 09:37 AM IST
  • सलमान से मिलने चला एक फैन
  • क्या हो पाएगी इस फैन की शादी
सलमान खान के लिए दीवाना है ये फैन, 'भाईजान से मिलने के बाद ही करूंगा शादी'

नई दिल्ली: आपने क्रेजी फैंस के कई किस्से सुने होंगे. किसी ने फिल्म देखने के लिए घर की जायदाद बेची तो किसी ने जान तक जोखिम में डाल दी. ऐसे जबरा फैंस के बीच सलमान खान के एक ऐसे फैन का नाम आया है जो उनकी एक फिल्म को सौ-सौ बार देखता है. आइए जानते हैं इस जबरा फैन के बारे में.

सलमान खान का जबरा फैन

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाज का रहने वाला ये फैन अभी तक कुंवारा है. उसने अभी तक शादी नहीं की है क्योंकि उसने अभी तक साक्षात सलमान खान के दर्शन नहीं किए हैं. फैन का कहना है कि जब तक सलमान खान से नहीं मिल लेगा तब तक शादी नहीं करेगा. सलमान खान के इस जबरदस्त फैन का नाम मोहम्मद युसुफ है.

रोजाना लिखता है डायरी

मोहम्मद सलमान खान के लिए रोजाना डायरी लिखता है. इसकी दीवानगी की कोई सीमा नहीं है. इस फैन ने सलमान खान की एक-एक फिल्म तकरीबन सौ बार देखी है. इसे थिएटर से भी कई अवॉर्ड मिल चुके हैं. मोहम्मद पेशे से गाड़ियों को खरीदने और बेचने का काम करते है.

सलमान खान से मिलूंगा

बाकि सब तो ठीक है लेकिन इस फैन का पागलपन इस तरह का है कि हर कोई दंग है. हाथ पर मोहम्मद ने टैटू करवा कर रखा है सलमान खान आई लव यू. हर वक्त बस एक ही बात रटता है सलमान खान से मिलना है तभी शादी करूंगा. ऐसे में अब 21 जनवरी 2023 को मोहम्मद युसुफ सलमान खान से मिलने के लिए निकल पड़े हैं.

ये भी पढ़ें- ईशा गुप्ता के बोल्ड लुक ने फिर उड़ाए होश, बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहन हुईं कैमरे में कैद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़