Rubina Dilaik: रुबीना दिलैक पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, साइड कट गाउन में दिखाया किलर अंदाज

Rubina Dilaik: रुबीना दिलैक अपने फोटोशूट्स की वजह से इन दिनों लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अंदाज देखने को मिल रहा है. अब फिर से रुबीना के हॉट लुक ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 30, 2023, 05:33 PM IST
  • रुबीना दिलैक फिर हुई कैमरे के सामने हॉट
  • रुबीना की अदाओं पर टिकी रह गईं नजरें
Rubina Dilaik: रुबीना दिलैक पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, साइड कट गाउन में दिखाया किलर अंदाज

नई दिल्ली: 'छोटी बहू' के रूप में घर-घर में एक खास पहचान हासिल करने वाली रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) कुछ समय से अपने हॉट लुक्स की वजह से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस के नए और सिजलिंग लुक्स देखने को मिल रहे हैं. ऐसे में फैंस को भी अपने नए लुक का बेसब्री से इंतजार रहने लगा है. अब फिर से रुबीना के हॉट फोटोशूट पर नजरें टिकी रह गई हैं. यहां एक्ट्रेस अपनी हॉट अदाओं का जादू लोगों पर चला रही हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं Rubina Dilaik

रुबीना ने इस फोटोशूट के लिए वेलवेट का थाई हाई स्लिट गाउन वन शोल्डर गाउन पहना है, जिसमें अपर साइड में हैवी एम्ब्रॉयडरी वर्क किया गया है और यहां ट्रासंपेरेंट लुक दिखा गया है. रुबीना ने इस लुक को अलग अंदाज में कैरी किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

उन्होंने इसके साथ न्यूड मेकअफ किया है और स्मोकी आईज रखी है. एक्ट्रेस ने यहां बालों की हाई चोटी बनाई और एक्सेसरीज के तौर पर गोल्ड का मांग टीका लगाया हुआ है. कुछ जगहों पर वह गोल्डन मास्क पहने हुए भी नजर आ रही हैं.

रुबीना की अदाओं पर फिदा हुए लोग

रुबीना का ये नया लुक अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस लुक में काफी हॉट और खूबसूरत दिख रही हैं. अब फैंस के बीच उनका ये नया लुक काफी वायरल हो रहा है. लोगों ने उनके इस लुक की तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. वहीं, एक्ट्रेस की फोटोज पर कुछ ही देर में हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

कम ही प्रोजेक्ट्स में दिख रही हैं रुबीना

2008 में टीवी शो 'छोटी बहू' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रुबीना दिलैक आज इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम बन गई हैं. उन्होंने अपने अब तक के करियर में कई बेहतरीन किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा हैं. फैंस तो उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. हालांकि, कुछ समय से एक्ट्रेस कम ही प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. पिछली बार वह 'झलक दिखला 10' में नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- Esha Gupta Hot Photoshoot: ईशा गुप्ता की इन अदाओं पर आप भी हार बैठेंगे दिल, कर्वी फिगर पर टिकी नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़