Rubina Dilaik Hot Look: पहले नहीं देखा होगा 'संस्कारी बहू' रुबीना दिलैक का इतना हॉट लुक, समुद्र किनारे हुईं बेबाकी

मशहूर टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने अब तक के करियर में देशभर में घर-घर में एक खास पहचान हासिल कर ली है. हालांकि, कुछ समय से रुबीना अपने लुक्स के कारण काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. लगभग हर दिन उनका एक नया अवतार देखने को मिल जाता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 26, 2023, 03:06 PM IST
  • रुबीना दिलैक का दिखा हॉट लुक
  • रुबीना की अदाओं ने उड़ाए होश
Rubina Dilaik Hot Look: पहले नहीं देखा होगा 'संस्कारी बहू' रुबीना दिलैक का इतना हॉट लुक, समुद्र किनारे हुईं बेबाकी

नई दिल्ली: मशहूर टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने अब तक के करियर में देशभर में घर-घर में एक खास पहचान हासिल कर ली है. हालांकि, कुछ समय से रुबीना अपने लुक्स के कारण काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. लगभग हर दिन उनका एक नया अवतार देखने को मिल जाता है. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपनी हॉट अदाओं से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. लेटेस्ट लुक में उन्हें ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहने बेबाक अंदाज में देखा जा रहा है.

बेहद हॉट दिख रही हैं Rubina Dilaik

रुबीना इंस्टाग्राम पर मोनोकिनी पहने अपनी एक फोटो और वीडियो पोस्ट किया है. यहां वह समुद्र किनारे अपना हॉट अवतार दिखाते हुए कैमरे के सामने एक से एक किलर पोज दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

रुबीना के इस लुक को देखकर कह सकते हैं कि एक्ट्रेस वक्त के साथ और ज्यादा हॉट होती जा रही हैं. उनकी इन अदाओं को फैंस पसंद भी कर रहे हैं और काफी हैरान भी हो रहे हैं. एक्ट्रेस का ये सुपर हॉट अवतार फैंस के बीच खूब वायरल हो रहा है.

रुबीना ने संस्कारी बहू की छवि

टीवी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरे बन चुकीं रुबीना को उनके ज्यादातर प्रोजेक्ट्स में एक संस्कारी बेटी या बहू के रोल में सिंपल और सादगी भरे अंदाज में ही देखा गया है. ऐसे में दर्शकों के दिलों में उनकी छवि एक सिंपल सी लड़की की बन चुकी हैं.

हालांकि, रियल लाइफ में रुबीना काफी बोल्ड और बिंदास रहती हैं. इसकी झलक तो उनके इंस्टाग्राम पेज पर अक्सर देखने को मिलती ही रहती है. यही कारण है कि अक्सर फैंस उनके इतने बेबाक लुक्स को देख हैरान हो जाते हैं.

रुबीना दिलैक ने हर अंदाज में किया खुद को साबित

गौरतलब है कि रुबीना कई प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुकी हैं. तमाम टीवी शोज का हिस्सा बनने के बाद जब रुबीना ने 'बिग बॉस 14' में एंट्री की तो दर्शकों को उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिला. इसके बाद एक्ट्रेस को पर्दे पर कई अलग-अलग किरदारों में भी देखा जाने लगा है. पिछली बार रुबीना 'झलक दिखला 10' में कंटेस्टेंट के तौर पर दिखी थीं. इसके अलावा वह वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- Neha Malik: हर दिन बोल्ड होती जा रही हैं नेहा मलिक, अब हॉट लुक में दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़