VIDEO: पहले नहीं देखा होगा रुबीना दिलैक का इतना हॉट लुक, जालीदार रिवीलिंग ड्रेस में उड़ाए होश

Rubina Dilaik Hot Video: रुबीना दिलैक ने अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर घर-घर में पहचान हासिल की है. इन दिनों एक्ट्रेस अपने हॉट लुक्स से भी लोगों के होश उड़ाने लगी हैं. इस बार फिर से रुबीना ने अपनी अदाओं से हैरान कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 14, 2023, 05:47 PM IST
  • रुबीना दिलैक का बेहद हॉट लुक दिखा
  • रुबीना की अदाओं ने उड़ाए सबके होश
VIDEO: पहले नहीं देखा होगा रुबीना दिलैक का इतना हॉट लुक, जालीदार रिवीलिंग ड्रेस में उड़ाए होश

नई दिल्ली: रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपनी जबरदस्ती एक्टिंग के दम पर हमेशा ही लोगों का दिल जीता है. वह जिस भी किरदार को निभाती हैं, उसमें पूरी तरह से खुद को ढाल लेती हैं. यही कारण ही कि रूबीना को घर-घर में पहचान बनाने में ज्यादा वक्त नहीं लगा. हालांकि, पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा लुक्स की वजह से सुर्खियों मे रहने लगी हैं. रुबीना हर नए लुक को देखकर कह सकते हैं कि एक्ट्रेस वक्त के साथ और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं.

Rubina Dilaik ने शेयर किया हॉट वीडियो

रुबीना कुछ समय से सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गई हैं. लगभग हर दिन वह अपने फैंस के साथ अपनी पर्सनल लाइफ, बोल्ड लुक्स और मस्ती करते हुए कई वीडियो और फोटोज शेयर कर रही हैं. हालांकि, इस बार रुबीना की अदाओं ने सभी को हैरान कर दिया है. उन्होंने फैंस के साथ अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया है. इसमें उन्हें बैकलेस नेकलाइन थाई हाई स्लिट जालीदार ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है.

बेहद हॉट दिख रही हैं रुबीना दिलैक

रुबीना ने अपने इस लुक को न्यूड शिमरी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों की पोनीटेल बनाई है और हाई हील्स कैरी की है. एक्ट्रेस ने ऊपर से नीचे तक अपने इस लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए सिजलिंग मूव्स दिखाए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. उनका इतना कातिलाना अंदाज फैंस के भी हॉट उड़ा रहा है. रुबीना को पहली बार इतने हॉट लुक में देखा जा रहा है.

रुबीना की अदाओं पर फिदा हिए लोग

अब रुबीना के चाहने वालों के बीच उनका ये लुक तेजी से वायरल होने लगा है. कुछ मिनटों में ही उनकी फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं. लोगों ने उन्हें हॉट बताते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. लोगों ने उनकी तारीफें करते हुए ढे़रों कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं.

रुबीना दिलैक को फिर पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं फैंस

गौरतलब है कि रुबीना पिछले बार 'झलक दिखला जा 10' में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आई थीं. इस शो में एक्ट्रेस फर्स्ट रनरअप रहीं. उन्हें बेशक जीत की ट्रॉफी न मिल पाई हो, लेकिन उन्होंनेअ अपने डांसिंग स्टाइल से भई सभी का दिल जीत लिया था. टीवी शोज के अलावा एक्ट्रेस वेब सीरीज, म्यूजिक वीडियोज और फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- जैकलीन फर्नांडिस ने लिफ्ट के अंदर कराया ग्लैमरस फोटोशूट, रिवीलिंग वूलन टॉप में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़