डांस शो में ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं रुबीना दिलैक, बिना रुके ऐसे संभाली सिचुएशन

Jhalak Dikhhla Jaa 10: डांस शो 'झलक दिखला जा 10' के मंच पर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का दमदार परफॉर्मेंस फैंस को काफी पसंद आया, पर इस दौरान रुबीना दिलैक के साथ हो गया हादसा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 20, 2022, 01:22 PM IST
  • अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंचा jhalak dikhhla jaa10
  • ऊप्स मोमेंट ऐसे बची रुबीना दिलैक
डांस शो में ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं रुबीना दिलैक, बिना रुके ऐसे संभाली सिचुएशन

Jhalak Dikhhla Jaa 10: सेलिब्रिटी डांस रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' अपने अंतिम चरण में है. सभी कंटेस्टेंट्स ट्रॉफी हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. स्टंट करने से लेकर जबरदस्त डांस मूव्स तक, कंटेस्टेंट्स अपने परफॉर्मेंस से स्टेज पर धूम मचा रहे हैं. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) शो की मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक हैं, लेकिन हाल ही में वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं.

ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं रुबीना

दरअसल झलक के मंच पर रुबीना दिलैक वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गईं. वह अपने कोरियोग्राफर पार्टनर सनम जौहर के साथ फुल एनर्जी पैक परफॉर्मेंस दे रही थीं. उन्होंने ‘प्यार दो’ और ‘आग बई’ गाने के मिक्स वर्जन पर जमकर डांस किया. हालांकि, इस दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसने सभी का ध्यान खींचा. रुबीना दिलैक ने डांस के लिए ड्रेस के साथ एक केप पहनी थी, जो परफॉर्मेंस के दौरान अचानक फट गई थी.

रुबीना दिलैक ने नहीं रोका डांस

रुबीना दिलैक के साथ हुए इस हादसे को देख कंटेस्टेंट और जजेस भी हैरान रह गए, लेकिन तारीफ की बात ये थी कि, रुबीना दिलैक और सनम ने अपने डांस को बीच में रोका नहीं, बल्कि कंप्लीट किया. जजेस ने उनके इस जज्बे को सराहा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बता दें कि, इससे पहले भी नीति टेलर के साथ भी ऐसा ही हुआ था. डांस के दौरान वह गिर गई थीं. 

झलक दिखला जा 10 को ये कर रहे जज

नोरा फतेही, करण जौहर और माधुरी दीक्षित सीजन 10 को जज कर रहे हैं. ‘झलक दिखला जा 10’ का जल्द ही फिनाले आने वाला है. गशमीर महाजनी को फिनाले का टिकट पहले ही मिल चुका है. अब नीति टेलर, रुबीना दिलैक, निया शर्मा, गुंजन, फैसल शेख, निशांत भट्ट और सृति झा फिनाले में पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- KBC 14: कार्तिक आर्यन के हमशक्ल को देख हैरान हुए बिग बी, कंटेस्टेंट को दिया ये बड़ा सरप्राइज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़