प्रिंस नरूला और रिया चक्रवर्ती के बीच हुई लड़ाई, एक्ट्रेस ने 'गैंग लीडर' के खिलाफ लिया एक्शन

रिया चक्रवर्ती 'रोडीज 19' में गैंग लीडर बनकर नजर आएंगी. शो टेलीकास्ट होने से पहले रिया चक्रवर्ती और प्रिंस नरुला के बीच लड़ाई हो जाती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 7, 2023, 03:48 PM IST
  • प्रिंस नरूला पर भड़की रिया चक्रवर्ती
  • गैंग लीडर' के खिलाफ लिया एक्शन
प्रिंस नरूला और रिया चक्रवर्ती के बीच हुई लड़ाई, एक्ट्रेस ने 'गैंग लीडर' के खिलाफ लिया एक्शन

नई दिल्ली: टीवी का पॉपुलर शो एमटीवी रोडीज 19 जल्द ही टेलीकास्ट होने वाला है.  इस सीजन में गैंग लीडर के रूप में रिया चक्रवर्ती नजर आने वाली हैं. रिया का साथ गौतम गुलाटी और प्रिंस नरुला भी बतौर गैंग लीडर नजर आएंगे. शो शुरू होने से पहले ही तीनों के बीच झगड़े की खबरें आ रही है. खबरों के अनुसार रोडीज के सेट पर तीनों लीडर्स की आपस में झड़प हो गई थी. 

गैंग लीडर्स के बीच हुई फाइट 
खबरों के अनुसार प्रिंस नरूला गौतम गुलाटी और रिया चक्रवर्ती से पंगा लेने की कोशिश कर रहे हैं. इस दौरान गौतम गुलाटी ने अपने शांत नेचर की वजह से रिएक्ट नहीं किया. वहीं रिया चक्रवर्ती ने भी खुद को कंट्रोल करने की कोशिश  की थी. खबरों की माने तो प्रिंस ने रिया को कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद रिया भड़क गई. 

भड़की रिया चक्रवर्ती 
खबरों के अनुसार प्रिंस ने रिया को डिसरिस्पेक्ट करते हुए उनसे बात की और धमकी दी भी.  जिसके बाद रिया ने ये बर्ताव को स्वीकार नहीं किया. ऐसे में रिया अपनी शिकायत लेकर क्रू के पास पहुंची. इस घटना के बाद शूटिंग करने से मना कर दिया. 

'रोडीज 19' से रिया करेंगी वापसी 
 सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने फिल्मी दुनिया से काफी दूरी बना ली है. लेकिन अब रिया टीवी पर वापसी करने जा रही है. रिया के फैन्स उन्हें जल्द ही पर्दे पर देखेंगे. दरअसल, रिया चक्रवर्ती 'रोडीज 19' में गैंग लीडर बनकर नजर आएंगी. 

इसे भी पढ़ें:  बॉलीवुड को लेकर Ranbir Kapoor ने कही ये बड़ी बात, इंडस्ट्री को बताया कन्फ्यूज्ड 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़